scriptमुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला: ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु पहुंची सीबीआई के पास, चल रही गहन पूछताछ | CBI asking question from brajesh thakur's close person madhu | Patrika News

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला: ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु पहुंची सीबीआई के पास, चल रही गहन पूछताछ

locationमुजफ्फरपुरPublished: Nov 20, 2018 04:34:46 pm

Submitted by:

Prateek

उसने कहा कि सीबीआई उसके घर गई थी इसलिए वह सहयोग करने चली आई है…

madhu

madhu

(मुजफ्फरपुर): मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के किंगपिन ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु ने कोर्ट परिसर पहुंचकर खुद को सीबीआई के हवाले कर दिया। सीबीआई उसे कार्यालय ले आई और सघन पूछताछ में जुट गई है। उसने खुद को निर्दोष बताते हुए मीडिया से कहा कि उसका इस मामले से कोई मतलब नहीं है। उसने कहा कि सीबीआई उसके घर गई थी इसलिए वह सहयोग करने चली आई है।


लंबे समय से रह रही थी ब्रजेश के साथ

मधु की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और सीबीआई की टीमें लगातार मशक्कत कर रही थी। पुलिस को आशंका थी कि वह भागकर नेपाल में जा छिपी है। उसको पकड़ने के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी की जाती रही है। लेकिन वह पुलिस की पकड़ से बाहर रही। मधु का पहले ही अपने पति से तलाक हो चुका है। वह लंबे समय से ब्रजेश के साथ रही और उसके कारोबार की देखरख करती रही है। ब्रजेश ने उसके लिए घर भी बनवा रखा है।


सीबीआई को मधु की तलाश थी। उसके गिरफ्तार होने से कई महत्वपूर्ण जानकारियां जांच टीम को मिल सकती हैं। गिरफ्तारी के बाद रिमांड पर लेकर सीबीआई की टीम उसे कार्यालय ले आई।यहां उससे सघन पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो