ब्रजेश ठाकुर की मिस्ट्री वूमैन मधु दिल्ली में?

रविवार से ही मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सीबीआई अफसरों की गतिविधियां बढ़ गई हैं...

Prateek Saini

October, 0805:04 PM

Muzaffarpur, Bihar, India

(मुजफ्फरपुर): मुजफ्फरपुर बालिक गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की गिरफ्तारी के बाद भी मामला पुरी तरह से सुलझ नहीं पाया है। इस मामले में नए नए खुलासे आए दिन होते रहते है। इसी क्रम में ब्रजेश ठाकुर से जुड़ा हुआ एक अहम नाम फिर से सुर्खियों में आया है। ब्रजेश की राजदार कही जाने वाली मधु की जानकारी सीबीआई के हाथ लगी है। बताया जाता रहा है कि मधु ब्रजेश ठाकुर की बेहद करीबी थी और उसे ब्रजेश के सभी काले कारनामों की भी जानकारी थी। इस मामले के सामने आने के बाद से ही सीबीआई उसकी तलाश में है। मधु की जानकारी मिलने के बाद सीबीआई की छानबीन में और भी तेजी आ गई है।

 

दिल्ली में यह कर रही थी मधु...!

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की मिस्ट्री वूमैन मधु के दिल्ली में होने की सूचना पाकर सीबीआई की गतिविधियां तेज हो गई है। एक बैंक के सीसीटीवी कैमरे के फूटेज में मधु बैंक से तीस हजार का एक चेक कैश करते देखी गई। सीबीआई इस बात की तलाश में जुट गई है कि वह वास्तव में मधु है या कोई और?

 

नौकर की निशानदेही पर हुई गिरफ्तारियां

इस बीच रविवार से ही मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सीबीआई अफसरों की गतिविधियां बढ़ गई हैं। सीबीआई ने ब्रजेश के घरेलू नौकर गौरव की निशानदेही पर दो लोगों को गिरफ्तार किया।इन्हें रिमांड पर लिया गया है। इनसे सघन पूछताछ की जा रही है। सीबीआई ब्रजेश ठाकुर के साथ दो जून को पकड़ी गयी सात महिलाओं के बैंक खातों पर ज़र रखे हुई है। ये सभी जेल में बंद हैं।इनके खिलाफ सीबीआई आरोप पत्र दाखिल कर चुकी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned