scriptकानूनी पचड़े में फंसी रवीना टंडन, मुजफ्फरपुर के थाने में एफआईआर दर्ज | FIR filed against Raveena Tandon in Muzaffarpur | Patrika News

कानूनी पचड़े में फंसी रवीना टंडन, मुजफ्फरपुर के थाने में एफआईआर दर्ज

locationमुजफ्फरपुरPublished: Nov 15, 2018 02:47:36 pm

Submitted by:

Prateek

रवीना पर मुजफ्फरपुर दौरे के दौरान ट्रैफिक बाधित करने का आरोप लगाया गया है…

raveena file photo

raveena file photo

(मुजफ्फरपुर): बॉलीवुड की मश्हूर अदाकारा रवीना टंडन की परेशानी बढ़ती दिखाई दे रही है। मुजफ्फरपुर के एक थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। रवीना पर मुजफ्फरपुर दौरे के दौरान ट्रैफिक बाधित करने का आरोप लगाया गया है।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट के आदेश पर काजी मोहमदपुर थाने में कांड संख्या 475/18 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट दीपक कुमार ने ये निर्देश वकील सुधीर कुमार ओझा की शिकायत के बाद दिया। शिकायत में कहा गया कि रवीना की वजह से सड़क पर जाम लग गया जिससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।


बताया जा रहा है कि बीते दिनों रवीना टंडन एक होटल के उद्धघाटन समारोह में शिरकत करने मुजफ्फरपुर आई थी। इस दर्मियान सड़क पर लंबा जाम लग गया। इससे जनता को काफी परेशानी उठानी पड़ी। शिकायत कर्ता सुधीर कुमार ओझा भी उस समय ट्रैफिक में फंसे रहे। इसके बाद उन्होंने कोर्ट से इस विषय पर ध्यान देने और मामला दर्ज कराने के लिए पुलिस को निर्देश देने का निवेदन किया था। जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 5 नवंबर को रविना टंडन और होटल के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए थे। कोर्ट के आदेशानुसार रविना टंडन समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। जिसमें होटल के मालिक भी शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो