scriptमुजफ्फरपुर में आरजेडी नेता को भून डाला, गंभीर हालत में भर्ती | firing on rjd leader in muzaffarpur | Patrika News

मुजफ्फरपुर में आरजेडी नेता को भून डाला, गंभीर हालत में भर्ती

locationमुजफ्फरपुरPublished: Oct 06, 2018 04:54:20 pm

Submitted by:

Prateek

एक नारा मात्र रह गया है सुशासन….

(मुजफ्फरपुर): नीतीश सरकार के समय में राज्य में सुशासन एक नारा मात्र रह गया है। राज्य में लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं इसका प्रमाण है। इन वारदातों ने सरकार की ओर से किए जा रहे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था व सख्त कानून व्यवस्था के सभी दावों की पोल खोल दी है। हालात यह है कि राज्य में आम आदमी और राजनेता दोनों ही सुरक्षित नहीं है। बेखौफ बदमाश सरेराह लोगों को गोलियों का शिकार बना रहे है। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है जहां पर बाइक पर आए अज्ञात बदमाशों ने आरजेडी नेता दिनेश शाह को गोलियों से छलनी कर दिया। शाह का इलाज जिले के एसकेएमसीएच अस्पताल में चल रहा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 

आरजेडी में अहम दायित्व निभा रहे हैं शाह

बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने मीनापुर थाना क्षेत्र के आरजेडी प्रखंड सचिव दिनेश शाह को गोलियों से भून डाला। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिनेश शाह शनिवार सुबह मॉर्निंग वाक के लिए गांव के बाहर निकले थे कि बाइक सवार दो अपराधी बाइक खड़ी कर उनके साथ हो लिए। गांव के बाहर सुनसान इलाके में अपराधियों ने उन्हें घूमते हुए कई गोलियां मारीं। वे वहीं गिर पड़े।

 

मरा हुआ समझ कर हुए फरार

गोली लगने के बाद शाह अचेत अवस्था में वहीं पड़े रहे। अपराधियों ने सोचा की शाह की मौत हो चुकी हैं। इसलिए अपराधी उन्हें मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गए। कुछ देर बाद परिवार को सूचना मिली तो उन्हें आनन फानन मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में ले जाकर भर्ती कराया। इलाज के दर्मियान दिनेश शाह की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। शाह वासुदेव छपरा गांव के बाशिंदे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो