scriptनवरात्र में होंडा ने बेचे तीन लाख से अधिक वाहन  | honda sales 3 lakhs vehicles in festive season | Patrika News

नवरात्र में होंडा ने बेचे तीन लाख से अधिक वाहन 

Published: Oct 25, 2015 04:28:00 pm

Submitted by:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने त्योहारी सीजन के मद्देनजर इस साल नवरात्र एवं दशहरा के दौरान कुल 3.1 लाख वाहनों की बिक्री की।

दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने त्योहारी सीजन के मद्देनजर इस साल नवरात्र एवं दशहरा के दौरान कुल 3.1 लाख वाहनों की बिक्री की, जो पिछले साल की इसी अवधि की कुल बिक्री से 19 प्रतिशत अधिक है। 

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि यह पहला मौका है जब इस अवधि में उसने तीन लाख से अधिक वाहन बेचे हैं। उसने कहा कि दशहरा के दिन उसने 90 हजार से अधिक वाहनों की बिक्री की जो इस साल की सबसे बड़ी एकदिनी बिक्री है। 

कंपनी के ऑटोमेटिक स्कूटरों कि बिक्री में 35 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई। कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष(बिक्री एवं विपणन) यदङ्क्षवदर एस. गुलेरिया ने कहा कि त्योहारी सीजन के मद्देनजर हमारी तैयारियों के कारण नवरात्र के दौरान हमें अनुकूल परिणाम मिला। स्कूटरों के क्षेत्र में हम अग्रणी रहे तथा मोटरसाइकिलों की बिक्री में भी हमारा प्रदर्शन शानदार रहा।

Honda recalls 13.90 lakh cars as airbag problems

मोटरसाइकिलों के लिए पिछले साल नवंबर महीने से चल रही मंदी से उबरते हुए हमने प्रोत्साहित करने वाला प्रदर्शन किया और हम उम्मीद करते हैं कि आनेवाले महीने में भी यह जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो