scriptसलमान सहित 8 बॉलीवुड दिग्गजों पर कानून का फंदा, सुशांत मौत प्रकरण | Law trap 8 Bollywood veterans including Salman, Sushant death episode | Patrika News

सलमान सहित 8 बॉलीवुड दिग्गजों पर कानून का फंदा, सुशांत मौत प्रकरण

locationमुजफ्फरपुरPublished: Sep 18, 2020 06:36:06 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

(Bihar News ) फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत (Sushant death case ) के मामले में कानून का फंदा (Law trap on Salman and 7 others ) सलमान खान सहित बालीवुड के दिग्गज सितारों पर कसता हुआ दिखाई दे रहा है। मुजफ्फरपुर की जिला अदालत ने इस प्रकरण में सलमान खान सहित आठ बॉलीवुड दिग्गजों को अदालत (Court notice for appear to Salman & 7 others ) में तलब कर लिया है। इन सबको खुद या अपने वकील के जरिए 7 अक्टूबर को अदालत में हाजिर होना होगा।

सलमान सहित 8 बॉलीवुड दिग्गजों पर कानून का फंदा, सुशांत मौत प्रकरण

सलमान सहित 8 बॉलीवुड दिग्गजों पर कानून का फंदा, सुशांत मौत प्रकरण

मुजफ्फरपुर(बिहार) : (Bihar News ) फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत (Sushant death case ) के मामले में कानून का फंदा (Law trap on Salman and 7 others ) सलमान खान सहित बालीवुड के दिग्गज सितारों पर कसता हुआ दिखाई दे रहा है। मुजफ्फरपुर की जिला अदालत ने इस प्रकरण में सलमान खान सहित आठ बॉलीवुड दिग्गजों को अदालत (Court notice for appear to Salman & 7 others ) में तलब कर लिया है। इन सबको खुद या अपने वकील के जरिए 7 अक्टूबर को अदालत में हाजिर होना होगा।

सुशांत की मौत का बताया जिम्मेदार
इन फिल्मी हस्तियों में सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan ) , एकता कपूर (Aekta kapoor ), करण जौहर (Karan Johar ), आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra ) , साजि़द नाडियाडवाला (Sajjid Nadiyavala ), संजय लीला भंसाली (Sanjay leela Bhansali ) , भूषण कुमार, और दिनेश विजयन शामिल हैं। इन सभी को अदालत ने नोटिस जारी कर तलब किया है। इन सबको कोर्ट नोटिस भेजा जा चुका है। इन फिल्मी हस्तियों के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने परिवाद दाखिल कर सुशांत की मौत के लिए इन्हें जिम्मेदार बताया था।

ड्रग नेटवर्क की तलाश
गौरतलब है कि रिया ड्रग्स केस में एनसीबी की टीम मुंबई से लेकर गोवा तक के ड्रग नेटवर्क की तलाश में जुट गई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्रवाई कर रहा है। शुक्रवार को एनसीबी की टीम ने इस मामले में एक बड़े ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। राहिल विश्राम नामके इस ड्रग पैडलर के पास से एनसीबी को तकरीबन 1 किलो ड्रग्स मिली है। इन ड्रग्स की कीमत 3 से 4 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है।

ड्रग पैडलर का बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लिंक
इसके अलावा एनसीबी की टीम को राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये कैश भी मिला है. एनसीबी की टीम चाहती है कि वह इन पैडलर के जरिए इस पूरी चेन का पता लगाए जिससे मुंबई के साथ ही पूरे देश में पहुंचाई जा रही ड्रग्स के नेटवकज़् का खुलासा किया जा सके। राहिल के बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ सीधा लिंक का भी पता चला है और वह बॉलीवुड की पार्टियों में आया भी करता था। अभी तक जितने भी ड्रग पैडलर पकड़े गए हैं उनके कनेक्शन शौविक और रिया से मिले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो