माओवादियों ने पोस्टर चिपकाकर 22 पंचायतों में फैलाई दहशत

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि इसपर पूरी नजर रखी जा रही है। सभी इलाकों में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मुजफ्फरपुर। महुआ प्रखंड की 22 पंचायतों में आगामी 06 मई को होने वाले पंचायत चुनाव के पहले ही सोमवार की रात यहां माओवादियों ने पोस्टर चिपकाकर दहशत पैदा कर दी। इन पर्चो में वैशाली मुजफ्फरपुर सबजोनल कमेटी लिखा हुआ है और पंचायत चुनाव का बहिष्कार करने की बात अंकित है।

माओवादियों के पर्चे दीवालों सटे देखने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। पंचायत के संत जॉन्स एकेडमी की दीवाल, पहाड़पुर चौक की पुलिया, गरजौल हाट, पहाड़पुर टाड़ा उत्क्रमित मध्य विद्यालय सहित विभिन्न जगहों पर रंगीन पोस्टरों के माध्यम से आम जनता से वोट बहिष्कार की अपील की गई।

इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि सही किसानों को जमीन और किसान कमेटियों के हाथों में हुकूमत देने के लिए कृषि क्रांतिकारी छापामार सशस्त्र संघर्ष का विकास व विस्तार करें। जानकारी के अनुसार पर्चे में पुलिस के मुखबिरों, दलाल किस्म के लोगों, पूंजिपतियों, शोषक वर्गों को नकारने की बात भी कही गई है।

महुआ थाना से पहुंचे एसआई जैनेन्द्र कुमार सिंह व मुंशी वर्दा सिंह ने पर्चे को उखाड़कर जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि इसपर पूरी नजर रखी जा रही है। सभी इलाकों में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
Show More
इन्द्रेश गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned