बेटी को हैवानियत से बचाने के लिए मां ने सीने पर खा ली गोली

(Bihar News ) अपनी आंखों के सामने एक मां हैवानियत का नंगा (Mother saved her daughter ) नाच देखने को तैयार नहीं हुई और बेटी को बचाने के लिए गोली (Mother Chest shot ) खाकर मरने को तैयार हो गई। मुजफ्फरपुर में एक पिता की हैवानीय की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है।

By: Yogendra Yogi

Updated: 15 Jul 2020, 07:30 PM IST

मुजफ्फरपुर(बिहार): (Bihar News ) अपनी आंखों के सामने एक मां हैवानियत का नंगा (Mother saved her daughter ) नाच देखने को तैयार नहीं हुई और बेटी को बचाने के लिए गोली (Mother Chest shot ) खाकर मरने को तैयार हो गई। मुजफ्फरपुर में एक पिता की हैवानीय की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है, कांटी थाना इलाके के बारमतपुर में एक हैवान शख्स ने अपनी सौतेली बेटी से जिस्मानी संबंध बनाने में नाकाम होने पर अपनी पत्नी को गोली मार दी, अपनी मां को बचाने के चक्कर में बेटी के हाथ में एक गोली लगी है, वहीं बेटी की आबरू बचाने वाली माता के सीने और कमर में दो गोलियां लगी हैं। घायल मां-बेटी को उपचार के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिश्तों किया तार-तार
रिश्तों को तार-तार कर देने वाली गोलीबारी की ये घटना कांटी थाना इलाके के बारमतपुर की है। इस इलाके के एक मुहल्ले की महिला ने अपने शौहर के इंतकाल के बाद साल 2009 में कांटी बारमतपुर के साकिर बशीरी नामक युवक से निकाह किया था, उस वक्त राबिया की दो बेटियां और एक बेटा था, बाद में साकिर से भी उसे एक बेटा हुआ लेकिन शुरु से हीं पति साकिर की गंदी नजर बड़ी बेटी पर लगी थी। युवती बताती है कि पहले से ही बहाने बनाकर साकिर उसके साथ गलत नीयत से छेड़छाड़ करता था, जब उसे इसकी समझ हुई तो मां को बताया और दोनो ने विरोध करना शुरू किया।

सौतेली बेटी पर बुरी नजर
इस बीच साकिर ने कई बार फिजिकल होने की भी कोशिश की, इसी वजह से पति-पत्नी में विवाद हो गया और राबिया अपने मायके में रहने लगी, इसी बीच साकिर ने रुखसार के साथ निकाह का एक फर्जी निकाहनामा तैयार करा लिया और उसे बतौर बीवी साथ रहने के लिए दबाब बनाने लगा, डरी सहमी बेटी को उसकी खाला के पास दिल्ली भेज दिया, पिछले दिनों जब महिला दिल्ली से लौटी तो साकिर उसे बीबी बता कर साथ रहने की जिद करने लगा, इस कड़ी में महिला अपने सभी बच्चों को लेकर साकिर के गांव बारमतपुर पहुंची और उसे समझा रही थी कि बेटी को बेटी की तरह रखना चाहिए,लेकिन साकिर ने गुस्सा होकर गोली मार दी ।

दोनों हो गई घायल
वहीं बताया जा रहा है कि साकिर ने गुस्से में आकर दोनों को गोली मार दी, जिससे वो जख्मी हो गए। भागने के दौरान युवती के हाथ में एक गोली लगी और पार कर गयी लेकिन उसे बचाने आई मां को दो गोलियां लग गई। एक गोली महिला के सीने के पास तो दूसरी गोली कमर के पास लगी।अब दोनों का इलाज चल रहा है, वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned