script

भागलपुर से पटियाला जेल भेजा जा रहा ब्रजेश ठाकुर, प्रशासन ने पूरी की तैयारियां

locationमुजफ्फरपुरPublished: Oct 31, 2018 05:59:40 pm

भागलपुर एसपी ने बताया कि प्रशासन ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कर ली है…

(मुजफ्फरपुर): मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले के मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर को सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार भागलपुर जेल से पटियाला हाई सेक्यूरिटी जेल भेजने की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उसे आम्रपाली एक्सप्रेस से नवगछिया स्टेशन पर ट्रेन में सवार किया जाएगा। उसे हथकड़ी लगाकर ट्रेन से ले जाया जा रहा है। आम्रपाली एक्सप्रेस में ब्रजेश के साथ दो दारोगा सहित पुलिस की एक टीम भेजी जा रही है। ट्रेन में कुल सात सीटें आरक्षित की गई हैं। आम्रपाली एक्सप्रेस नवगछिया स्टेशन से रात बारह बजे निर्धारित समय पर चलने वाली है। जेल प्रशासन ने पटियाला जेल शिफ्ट करने से पहले सारे संबंधित कागजात तैयार कर लिए हैं। उसे पहनाने के लिए एक विशेष हथकड़ी भी तैयार की गई है। जेल सूत्रों ने बताया कि वह हथकड़ी में जाने को तैयार है। पटियाला तक उसके साथ एक चिकित्सक को भी ले जाया जा रहा है।


जेल सूत्रों ने बताया कि पटियाला जाने के नाम से ही ब्रजेश को परेशानी होने लगी। उसने तबीयत खराब होने का बहाना बनाया। आनन फानन उसकी मेडिकल जांच की गई, जिसमें उसे पूरी तरह दुरूस्त क़रार दिया गया है।


भागलपुर एसपी ने बताया कि प्रशासन ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कर ली है। पटियाला भेजने के दौरान चाक चौबंद सुरक्षा के बीच उसे नवगछिया स्टेशन ले जाया जाना है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने जांच को प्रभावित करने का अंदेशा ज़ाहिर करते हुए ब्रजेश ठाकुर को बिहार से बाहर पटियाला हाई सेक्यूरिटी जेल भेजने का आदेश दे रखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो