मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: कोर्ट ने मधु व अश्विनी को पांच दिन के सीबीआई रिमांड पर भेजा

दोनों से महत्वपूर्ण जानकारी सीबीआई को मिल सकती है...

(मुजफ्फरपुर): मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार कही जाने वाली मधु कुमारी व डॉक्टर अश्विनी कुमार को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। दोनों को पांच दिन के सीबीआई रिमांड पर भेज दिया गया है। दोनों से महत्वपूर्ण जानकारी सीबीआई को मिल सकती है।

 

लंबे समय से मधु की तलाश में थी पुलिस और सीबीआई

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस का खुलासा होने के बाद से ही पुलिस व सीबीआई को मधु कुमारी की तलाश थी। बताया जाता है कि मधु को शेल्टर होम संचालक ब्रजेश ठाकुर के सभी कामों के बारे में पूरी जानकारी थी। उससे कई अहम जानकारी मिलने की आस में मामले की जांच कर रही सीबीआई व पुलिस उसे पकड़ने के लिए मशक्कत कर रही थी। इस बाबत सीबीआई व पुलिस ने कई जगह छापे भी मारे।


मंगलवार के दिन मधु ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। मधु की तलाश में इधर—उधर भटक रही सीबीआई की बांछे खिल उठी। सीबीआई मधु को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। मधु से मिली जानकारी के आधार पर सीबीआई ने डॉक्टर अश्विनी को भी मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में अश्विनी ने खुलासा किया कि वह शेल्टर होम में रहने वाली लड़कियों को नशे के इंजेक्शन देता था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned