scriptमुजफ्फरपुर एसएसपी के तबादले पर गरमाई सियासत!…तेजस्वी ने नीतीश कुमार को घेरा,लगाए यह गंभीर आरोप | tejashwi yadav blamed to nitish kumar for transfer of Muzaffarpur ssp | Patrika News

मुजफ्फरपुर एसएसपी के तबादले पर गरमाई सियासत!…तेजस्वी ने नीतीश कुमार को घेरा,लगाए यह गंभीर आरोप

locationमुजफ्फरपुरPublished: Oct 01, 2018 05:03:05 pm

Submitted by:

Prateek

विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार के चहेते ब्रजेश ठाकुर को जेल भेजने की सजा हरप्रीत कौर को दी गई है…

tejashwi yadav and nitish kuamr

tejashwi yadav and nitish kuamr

(मुजफ्फरपुर): मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले के मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर को जेल की हवा खिलाने वाली तेज तर्रार आइपीएस अधिकारी और सीनियर एसपी हरप्रीत कौर का तबादला कर समस्तीपुर भेजे जाने के मामले में सियासत तेज हो गई है।


विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार के चहेते ब्रजेश ठाकुर को जेल भेजने की सजा हरप्रीत कौर को दी गई है। तेजस्वी ने ट्वीट में कहा है कि हरप्रीत कौर ने न सिर्फ नीतीश कुमार के प्रियपात्र ब्रजेश ठाकुर को जेल भिजवाया, बल्कि संस्थागत दैहिक शोषण की शिकार 34 लड़कियों के मामले में जांच की दिशा को सही रास्ते पर आगे बढ़ाने का काम किया। उन्हें इसी की सजा दी गई है। पहले नीतीश कुमार इस मामले में खामोश बने रहे, क्योंकि मामला ताजा रहने के चलते वह कुछ नहीं कर पा रहे थे, लेकिन मौका पाकर कौर को ही मुजफ्फरपुर से हटा दिया।


एक दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार किसी भी ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ अफसर को सही जगह टिकने नहीं देते। कहा कि वह भ्रष्टाचार को शह देने के लिए विख्यात हैं। जो भी अफसर आरसीपी टैक्स नहीं देता उसको तबादले की सजा भोगने के लिए विवश कर दिया जाता है। जदयू नेता और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह को नीतीश कुमार का खास माना जाता है। राजनीतिक विरोधियों का आरोप लगता रहा है कि सिंह विभिन्न श्रोतों से धन उगाही करते हैं । हरप्रीत कौर जैसी तेजतर्रार पुलिस अधिकारी की गिनती ईमानदारी से काम करने और भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करने वालों में होती रही है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो