scriptतीन तलाक देने के बाद कलयुगी पति ने पत्नी का गला रेता, हालत गंभीर | After triple talaq EX- husband attack on her wife serious condition crime news hindi | Patrika News

तीन तलाक देने के बाद कलयुगी पति ने पत्नी का गला रेता, हालत गंभीर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 25, 2017 05:53:00 pm

Submitted by:

pallavi kumari

रात को अपने घर के बाहर पीड़िता अपने बच्चे के साथ ठहल रही थी, बात करने के बहाने पति ने किया जानलेवा हमला

teen talaq

teen talaq

मुजफ्फरनगर. कलयुगी पति ने तलाकशुदा पत्नी पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया। और बाद में कलयुगी पति ने महिला का गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया। लोगों को आता देख मौके से आरोपी कलयुगी पति फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को बुढ़ाना सीएचसी में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू कर दी। लेकिन गंभीर रुप से घायल महिला को गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें
सपा के दिग्गज नेता अब खुद ही तुड़वाएंगे अपना अवैध काॅम्लेक्स, एमडीए टीम वापस लौटी

दरअसल मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती का है। जहां निवासी शमशाद की पुत्री मोनी अपने घर के बाहर घूम रही थी। तभी पीछे से आए कलयुगी पति ने तलाकशुदा महिला के गले पर बातचीत करने के दौरान अचानक से हाथ में लिए ब्लेड से गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया। लेकिन ब्लेड से गले पर वार करने के बाद लोगों को आता देख कलयुगी पति इंतजार पुत्र तहसीम निवासी शफीपुर पट्टी मौके से फरार हो गया।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को बुढ़ना सीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन गंभीर हालत को देखते डॉक्टर ने महिला को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने पीड़ित महिला से बातचीत करने के बाद घायल महिला को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। आपको बता दें कि पीड़िता मोनी की शादी 4 साल पहले हुई थी। लेकिन शादी के 3 साल बीत जाने के बाद कलयुगी पति इंतजार पुत्र तहसीम निवासी नई बस्ती ने अपनी पत्नी को तीन तलाक कहकर तलाक दे दिया था। जिसके बाद से ही पीड़ित महिला मोनी अपने घर रह कर अपना जीवन यापन कर रही है। लेकिन देर रात्रि घर के बाहर घूमता देख इंतजार ने तलाकशुदा पत्नी को ब्लेड से गले पर वार कर जान से मारने का प्रयास किया। अस्पताल की बेंच पर पड़ी तलाकशुदा महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो