scriptअमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले के बाद लोगों में आक्रोश, बजरंग दल ने फूंका आतंकी का पुतला | Amarnath Yatra, Bajrang dal burned effigy of terrorists | Patrika News

अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले के बाद लोगों में आक्रोश, बजरंग दल ने फूंका आतंकी का पुतला

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 11, 2017 07:59:00 pm

Submitted by:

Sanjay

अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा के लिए मिलिट्री लगाए जाने की भी मांग की

bajrang dal

bajrang dal

शामली । शहर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकवादी हमले के बाद जुलूस निकालकर आतंकवाद का पुतला फूंका। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस को हटाकर मिलिट्री लगाए जाने की भी मांग की।



आपको बता दें कि शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक पर बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने सोमवार को अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले के बाद अपने गुस्से का इजहार करने के लिए कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद के पुतले को पहले तो नगर के मुख्य मार्गों में घुमाकर जुलूस निकाला और फिर शिव चौक पर आतंकवाद के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए आतंकवाद का पुतला दहन किया।

बजरंग दल के जिला अध्यक्ष विवेक प्रेमी ने कहा कि अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकी हमले की पूरा देश निंदा करता है । कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री से मांग की कि अमरनाथ यात्रा की पूरी सुरक्षा की जिम्मेदारी केंद्र सरकार उठाए और यात्रा की सुरक्षा में लगी जम्मू-कश्मीर पुलिस को हटाकर पूरी यात्रा की सुरक्षा भारतीय सेना के हाथों में दी जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो