scriptभाजपा नेता की अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिजनों की कार ट्रक से भिड़ी, पांच की मौत | bjp leader's five relatives died in road accident | Patrika News

भाजपा नेता की अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिजनों की कार ट्रक से भिड़ी, पांच की मौत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 13, 2016 02:09:00 pm

Submitted by:

Sarad Asthana

मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के रहने वाले 58 वर्षीय अशोक टांक
पिछले 25 वर्ष से भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए थे

accident

accident

मुजफ्फरनगर। जिले में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता की मौत के बाद परिवार के पांच सदस्यों की उस समय एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गर्इ, जब वे हरिद्वार गंगा में अस्थियां विसर्जित कर अपनी कार से हरिद्वार से मुज़फ्फरनगर लौट रहे थे।

मंगलवार दोपहर एक बजे लगभग उत्तराखंड के रुड़की के पास नेशनल हार्इवे-58 पर एक ट्रक को ओवरटेक करते समय कार ट्रक में जा घुसी। इस भीषण दुर्घटना में कार में सवार पांच लोगों की मोके पर ही मौत हो गर्इ। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।

accident


9 अप्रैल को हुर्इ थी भाजपा नेता की मौत


मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के रहने वाले 58 वर्षीय अशोक टांक पिछले 25 वर्ष से भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए थे और दो विधानसभा चुनाव में संयोजक के पद पर रह चुके थे। 9 अप्रैल को अशोक टांक का ह्रदय गति रुकने के कारण निधन हो गया था।

नेशनल हार्इवे पर हुआ हादसा


मंगलवार को परिवार के लोग अपनी निजी गाड़ी से हरिद्वार उनकी अस्थियां विसर्जित करने गए थे। लौटते समय नेशनल हार्इवे पर हादसे में उनकी मौत हो गर्इ। परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद भाजपा नेता अशोक टांक के परिवार में कोहराम मच गया है।

व्यापारियों ने बंद कीं दुकानें

इसी शोक में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए दुःख व्यक्त किया। मुजफ्फरनगर सदर विधानसभा से विधायक कपिलदेव अग्रवाल ने कहा है की अशोक टांक का 10 तारीख को अंतिम संस्कार किया गया था। उनके परिवार के लोग गाड़ी से हरिद्वार पुष्प विसर्जित करने गए थे। वापस लौटते समय उनकी गाड़ी की एक ट्रक से टक्कर हो गर्इ। इसमें परिवार के पांच लोगो की मोके पर ही मौत हो गर्इ, जबकि एक को गंभीर अवस्था में मेरठ रैफर किया गया। मृतकों की पहचान भाजपा नेता के दो बहनोई राजेंद्र व योगेश, दो भतीजे अभिषेक व दीपक और चचेरे भाई नरेश के रूप में हुर्इ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो