scriptदो पक्षों के बीच खूनी जंग! पांच लोगों को लगी गोली, 2 की मौत 3 घायल | Bloody war between the two parties 2 dead 3 injured in saharanpur | Patrika News
मुजफ्फरनगर

दो पक्षों के बीच खूनी जंग! पांच लोगों को लगी गोली, 2 की मौत 3 घायल

भारी पुलिस बल तैनात, गांव में चली अंधाधुंध गोलियां

मुजफ्फरनगरNov 12, 2016 / 03:58 pm

Rajkumar

gun shot

gun shot

सहारनपुर। सहारनपुर के गंगोह कस्बे के गांव कुंडा कला में पट्टे की जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ की गोलियां चल गई। अंधाधुंध फायरिंग में पांच लोगों को गोली लगी हैं। जिनमें से दो की मौत हो गई है। घायल अन्य तीन का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

घटना शनिवार की है। यहां गंगोह के गांव कुंडा कला में पट्टे की जमीन की डोल को लेकर दो पक्षों में तनातनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद तनातनी हुई और फायरिंग हो गई। इस फायरिंग में कुछ लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

वहीं कुंडाकला निवासी 50 वर्षीय यामीन पुत्र आजम और 52 वर्षीय तासीन पुत्र मजीद की मौत हो गई। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में यामीन और तासीन को मृत घोषित कर अन्य का उपचार चल रहा है। एक साथ दो मौत से मृतकों में परिवार में कोहराम मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल गांव में पुलिस तैनात है। एसएसपी मनोज तिवारी का कहना है घटना की जांच चल रही है, जल्द हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो