scriptहाईटेंशन लाइन से लगी पेपर मिल में आग | Hightension line along the paper mill fire | Patrika News

हाईटेंशन लाइन से लगी पेपर मिल में आग

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 22, 2015 01:30:00 pm

Submitted by:

Juhi Mishra

जड़ौदा में स्थित एक पेपर मिल में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरने से आग लग गई।

Fire

Fire

मुजफ्फरनगर। जड़ौदा में स्थित एक पेपर मिल में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरने से आग लग गई। पेपर मिल होने से तार गिरते ही आग ने भयानक रूप ले लिया। आग इतनी भीषण थी कि अग्निशमन की टीम को भी काबू करने में कई घंटे मशक्कत करनी पड़ी। आग से कारखामें में रखा काफी सामान जलकर स्वाहा हो गया।

मुजफ्फरनगर के मोहल्ला अंबा विहार निवासी पंकज जैन की गांव जड़ौदा में पेपर मिल है। उनकी फैक्ट्री की दीवार के बराबर से हाईटेंशन लाइन गुजरी है। बताया जा रहा है हाईटेंशन लाइन की हालत बहुत खराब है। जैन ने हाईटेंशन लाइन की खराब स्थिति की सूचना बिजली विभाग को भी लिखित में दी थी, लेकिन विभाग ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया है।

मंगलवार को अचानक हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर उनकी फैक्ट्री के अंदर रद्दी कागजों के ढेर पर गिर गया। इससे वहां आग लग गई। वहीं पास में रखे फ्यूल ने भी आग पकड़ की। इससे आग ने भयानक रूप ले लिया। जब तक आग लगने का पता चला उस समय तक आग बेकाबू हो गई। आग की सूचना पर फैक्ट्री में भगदड़ मच गई। अग्निशमन दल को भी आग लगने की सूचना दी गई। कर्मचारियों ने अपने स्तर पर आग बुझाने के प्रयास किए जो नाकाफी थे। सूचना पर अग्निशमन दल के साथ अधिकारी जेपी राठौर फैक्ट्री पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो