scriptकरणू प्रकरण में 10वां आरोपी गिरफ्तार, तितरी के दलित परिवार ने दी सामूहिक आत्महत्या की चेतावनी | 10th accused arrested in Karanu case, Dalit family warns of suicide | Patrika News

करणू प्रकरण में 10वां आरोपी गिरफ्तार, तितरी के दलित परिवार ने दी सामूहिक आत्महत्या की चेतावनी

locationनागौरPublished: Jun 03, 2020 11:10:06 am

Submitted by:

shyam choudhary

पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करणू गांव में गत 16 फरवरी को दो दलित युवकों के साथ मारपीट कर किया था अमानवीय व्यवहार

Dalit youths are brutally assaulted in Karanu village

Dalit youths are brutally assaulted and inhumanely treated in Karanu village

नागौर. जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करणू गांव में गत 16 फरवरी को दो दलित युवकों के साथ मारपीट कर अमानवीय व्यवहार करने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस मामले में अब तक दस आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
मामले की जांच कर रहे नागौर वृत्ताधिकारी मुकुल शर्मा ने बताया कि पांचौड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम करणू में दो युवकों को बंधक बनाकर मारपीट करने के गम्भीर प्रकरण में एसपी डॉ. विकास पाठक के निर्देशन में पांचौड़ी थानाधिकारी शम्भुदयाल मीणा ने आरोपी गणपतलाल सोनी को आसूचना संकलन कर मंगलवार को दस्तायाब कर गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि इस मामले में पूर्व में मोटरसाइकिल एजेंसी मालिक सहित कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया जाकर जेल भिजवाया जा चुका है।
जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर श्रीबालाजी थाना पुलिस पर लगाया कार्रवाई नहीं करने का आरोप
नागौर. जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र क तितरी निवासी धन्नाराम पुत्र मोडाराम मेघवाल ने मंगलवार को जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर करीब एक माह पूर्व दर्ज करवाए गए मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की बजाए उस पर राजीनामे के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया। परिवादी ने कहा कि जल्द ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर लेगा।
परिवादी ने बताया कि उसने गत 6 मई को थाने में मामला दर्ज करवाया था, लेकिन पुलिस ने अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है, जिससे आरोपी पक्ष उसे धमका रहा है और पुलिस उन पर राजीनामा करने का दबाव बना रही है। परिवादी ने चेतावनी देते हुए बताया कि यदि चार दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह परिवार के चार सदस्यों के साथ आत्महत्या कर लेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो