scriptचुनाव से ठीक पहले बीजेपी को लगा झटका, यहां चेयरमैन सहित 13 पार्षदों ने छोड़ी पार्टी | 13 councilors left from bjp nagaur | Patrika News

चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को लगा झटका, यहां चेयरमैन सहित 13 पार्षदों ने छोड़ी पार्टी

locationनागौरPublished: Nov 19, 2018 09:41:50 pm

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

नागौर.
आगामी विधानसभा चुनाव में दोनों राजनीतिक पार्टियों में उठापटक का खेल पिछले काफी दिनों से चल रहा है। कोई टिकट कटने से तो कोई उपेक्षा से नाराज होकर एक पार्टी को छोडकऱ दूसरी में शामिल हो रहा है। नागौर में भी कई नेता भाजपा व कांग्रेस छोड़ चुके हैं। सोमवार को मूण्डवा नगर पालिका चेयरमैन सहित 10 चयनित एवं 3 मनोनीत पार्षदों ने पार्टी पदाधिकारियों की उपेक्षा से नाराज होकर भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।
मूण्डवा नगर पालिका चेयरमैन घनश्याम सदावत ने बताया कि उन्होंने पहली बार मूण्डवा के सभी वार्डों में भाजपा के पार्षद खड़े कर चुनाव लड़वाया और 16 पार्षदों के साथ पहली बार बोर्ड बनवाया, इसके बावजूद पार्टी पदाधिकारियों का व्यवहार उनके प्रति उपेक्षापूर्ण रहा। हाल ही भाजपा द्वारा नागौर से प्रत्याशी बनाए गए मोहनराम चौधरी दो बार मूण्डवा में जनसम्पर्क करके चले गए, लेकिन एक बार भी उन्हें न तो सूचना दी और न ही नामांकन रैली में बुलाया। ऐसे में उन्हें लगता है कि अब पार्टी को उनकी आवश्यकता नहीं है, इसलिए उनके साथ 9 चयनित पार्षदों व 3 मनोनीत पार्षदों ने अपने इस्तीफे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी को भिजवाए हैं।
इन्होंने सौंपा इस्तीफा
मूण्डवा चेयरमैन के साथ पार्षद शोभा, पूनम चौधरी, ललिता नायक, संतोष कंदोई, मुकेश चौकीदार, उमर फारूक, अकरम, उमर फारूक एवं अनवर अली ने तथा मनोनीत पार्षद बलदेवराम मुण्डेल, आजम अली कुरैशी व सुखराम चौकीदार ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा सौंपा है।

ट्रेंडिंग वीडियो