scriptभाकरोद के पास प्रेमी युगल ने तो नागौर में 15 साल के किशोर की आत्महत्या | 15-year-old teenager commit suicide in Nagaur | Patrika News

भाकरोद के पास प्रेमी युगल ने तो नागौर में 15 साल के किशोर की आत्महत्या

locationनागौरPublished: Aug 12, 2020 05:48:49 pm

Submitted by:

shyam choudhary

प्रेमी युगल आसोप थाना क्षेत्र के पालड़ी राणावता गांव के रहने वाले

Police constable's son commits suicide by hanging

Police constable’s son commits suicide by hanging

नागौर. नागौर जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण होने तथा लॉकडाउन के बाद आत्महत्या की घटनाएं बढ़ गई हैं। आए दिन जगह-जगह प्रेमी युगल एवं युवा मौत को गले लगा रहे हैं, जो चिंता का विषय है। मंगलवार रात को शहर की इंदिरा कॉलोनी में एक 15 साल के किशाने ने फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी, वहीं मंगलवार को दिन में खींवसर थाना क्षेत्र के भाकरोद गांव के पास एक प्रेमी युगल ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के अनुसार नागौर शहर के इंदिरा कॉलोनी में बुधवार को एक 15 वर्षीय किशोर ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किशोर का शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया। मृतक के चाचा अरविंद कुमावत की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।
कोतवाली थाने के हैड कांस्टेबल लुकमान ने बताया कि शहर की इंदिरा कॉलोनी निवासी हर्षित कुमावत (15) पुत्र अशोक कुमावत ने मंगलवार रात को फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली, सुबह उठने पर परिजनों को इसकी जानकारी मिली। सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे तथा शव को नीचे उतारकर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस के अनुसार फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
वहीं दूसरी तरफ खींवसर थाने के हैड कांस्टेबल रामरतन ने बताया कि जोधपुर जिले के आसोप थाना क्षेत्र के पालड़ी राणावता निवासी पोचूड़ी (30) पत्नी मंगलाराम मेघवाल व कालूराम (30) पुत्र मांगीलाल मेघवाल मोटरसाइकिल लेकर यहां आए और भाकरोद से शीलगांव जाने वाले मार्ग पर भाकरोद से करीब आधा किलोमीटर दूर जाकर जहरीला पदार्थ पी लिया, जिससे दोनों बेहोश होकर वहीं गिर गए। राहगीरों ने बेसुध अवस्था में देखकर दोनों को भाकरोद स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां महिला पोचूड़ी की मौत हो गई, जबकि कालूराम को गंभीर स्थिति में नागौर के जेएलएन अस्पताल के लिए रेफर किया गया, लेकिन उसे भी चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर खींवसर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी, जिस पर महिला के परिजन यहां पहुंचे। महिला का शव खींवसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जबकि युवक का शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है, जिनका बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो