scriptऊपर से गाड़ी निकाल कर हत्या का प्रयास करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार | 2 accused arrested for trying to murder by taking out the car from abo | Patrika News

ऊपर से गाड़ी निकाल कर हत्या का प्रयास करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

locationनागौरPublished: May 17, 2022 06:35:05 pm

Submitted by:

Suresh Vyas

3 व्यक्तियों पर हत्या के प्रयास को लेकर हुआ था मामला दर्ज, कार भी जब्त

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

नावांशहर @ पत्रिका. उपखण्ड क्षेत्र की नावां पुलिस ने हत्या के प्रयास में त्वरित कार्रवाई की है। मामले के 48 घंटे बाद युवक के ऊपर से गाड़ी निकाल कर हत्या का प्रयास करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार किया है। अब एक अन्य नामजद आरोपी की तलाश जारी है। जानकारी अनुसार थाने में मामला दर्ज कराते पीडि़त विजेश पुत्र रामनिवास मीणा ने बताया कि 12 मई को रात्रि में घर पर सो रहा था। करीबन रात्रि बारह से साढ़े बारह बजे बिरमाराम निठारवाल व राजेन्द्र खेरवा तथा गोङ्क्षवद पूनियां गाड़ी लेकर गोङ्क्षवद पूनिया को हमारे गांव राजास छोडऩे के लिए आए थे। तब इन लोगों ने हमारे को गाली-गलौच की। फिर हम वहां से रवाना होकर हमारे घर की तरफ जा रहे थे। तब बिरमा राम ने अपनी गाड़ी को तेज व लापरवाही से चलाकर मेरे ऊपर से निकाल दी। बिरमाराम के साथ गाड़ी में राजेंद्र खेरवा भी था। गोङ्क्षवद पूनिया अपने घर चला गया था। मैं बेहोश हो गया था। मनोज तथा मुकेश के भी चोट आई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेंद्र खैरवा एवं गोङ्क्षवद पुनिया को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी कार भी जब्त की है।

बिदियाद में उचित मूल्य की दुकान पर 425 क्विंटल सरकारी गेहूं का गबन
परबतसर @ पत्रिका. परबतसर उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत बिदियाद में राशन डीलर द्वारा अनियमितता बरतते हुए सरकारी गेहूं के गबन करने का मामला सामने आया है। रसद विभाग के प्रवर्तन निरीक्षक रामलाल जाट ने बिदियाद राशन डीलर गोपाल शर्मा के खिलाफ परबतसर थाने में मामला दर्ज कराया है। प्रवर्तन निरीक्षक रामलाल जाट ने बताया कि गोपाल शर्मा की बिदियाद में उचित मूल्य की दुकान है। दुकानदार के खिलाफ राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर उपभोक्ताओं के अंगूठे लगवाकर भौतिक रूप से वितरण नहीं करने की शिकायत प्राप्त होने पर जांच की तो अनियमितता पाई गई। शिकायत सही पाए जाने पर प्रवर्तन निरीक्षक ने दुकान का प्राधिकार निलंबित कर दिया था लेकिन आज तक उक्त डीलर ने अस्थायी डीलर को 42551 किलोग्राम सरकारी गेंहू स्टॉक का हस्तांतरण नही किया। जिसके सरकारी गेहूं में गबन के चलते प्रवर्तन निरीक्षक रामलाल जाट ने परबतसर पुलिस थाने में गबन मामला दर्ज करवाया है। जबकि पोश मशीन में दर्ज सभी योजनाओं का गेंहू 34829 किलो व फरवरी 2020 खाद्य सुरक्षा नियमित गेहूं माह का 7722 किलो गेंहू जो निलंबित डीलर दारा आज दिनांक तक पोश मशीन में दर्ज नहीं किया। पुलिस ने राजस्थान खाद्यान्न एवं अन्य आवश्यक पदार्थ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो