scriptराजस्थान में यहां कार-बाइक में आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में दो की मौत, डयूटी खत्म कर जा रहे थे घर | 2 killed in Bike-Car Accident in Nagaur, Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में यहां कार-बाइक में आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में दो की मौत, डयूटी खत्म कर जा रहे थे घर

locationनागौरPublished: Jul 22, 2018 04:16:57 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Bike
डीडवाना। डीडवाना शहर से गुजरने वाले मेगा हाइवे बायपास पर पावटा गांव के पास आज सुबह एक कार और बाइक में आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार आज सुबह डीडवाना बिजली बोर्ड में संविदा पे कार्यरत दो संविदा कर्मी सुबह डयूटी खत्म कर बाइक से अपने घर पावटा जा रहे थे, इसी दौरान अचानक एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।
भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार पावटा निवासी मनोज व सांवरमल की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद लोगों ने दोनों ही युवकों को बांगड़ राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों ही युवकों को मृत घोषित कर दिया। बाद में दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए।
वहीं दूसरी ओर… ट्रक चालक ने टोल नाके पर मचाया कोहराम, जान बचाकर भागे कर्मचारी
चूरू के सादुलपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर गांव लसेड़ी के पास स्थित टोल नाके पर शराब के नशे में एक ट्रक चालक ने ट्रक को लापरवाही से चलाते हुए टोल नाके की केबिन में घुसा दिया। घटना के बाद टोल नाके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया तथा कर्मचारी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़े पड़े। घटना के तुरंत बाद टोल नाके की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का मौका निरीक्षण किया।
शराब के नशे में ट्रक चालक टोल नाके के डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी सडक़ पर से केबिन में जा घुसा, लेकिन ट्रक का टायर निकल जाने के कारण ट्रक केबिन को तो तोड़ दिया, लेकिन केबिन के अंदर नहीं गुस्स सका। अन्यथा केबिन में बैठे कर्मचारी की मौत निश्चित थी।
हादसे में एक गार्ड भी बाल बाल बचा
टोल कर्मचारियों ने बताया कि बीती रात को ट्रक चालक शराब के नशे में उक्त घटना को अंजाम दिया। जिसके कारण टोल कंपनी को लगभग सात लाख रूपये का नुकसान हुआ है। टोल नाके के पास लगे सीसीटीवी कैमरे एवं डिवाइडर तथा आधुनिक उपकरण सभी को क्षतिग्रस्त कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो