script25 thousand cheated online from iron businessman by becoming a fake ar | फर्जी आर्मी कर्नल बन लोहा व्यवसायी से ऑनलाइन 25 हजार ठगे | Patrika News

फर्जी आर्मी कर्नल बन लोहा व्यवसायी से ऑनलाइन 25 हजार ठगे

गोटन (nagaur). कस्बे के एक लोहा व्यवसायी को फर्जी लोकशन व खुद को कर्नल बता कर ऑनलाइन 25 हजार की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने पीडि़त व्यापारी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नागौर

Published: November 15, 2021 09:35:13 pm

फोन पे को बनाया ठगी का माध्यम

पुलिस के अनुसार हरसोलाव निवासी बालमुकुन्द प्रजापत ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह गोटन में श्रीयादे स्टील के नाम से लोहे की दुकान करता है। गत 25 अक्टूबर को सुबह किसी ने संदीप रावत नाम बताकर फोन किया कि उन्हें स्टील की 40 चादर 10 फिट साइज की लेनी है तथा जोधपुर जिले की रणसी गांव की लोकेशन बताई। भाव तय करने के बाद उसने बताए माल को टेक्सी से रवाना कर दिया। दोपहर 3 बजे आरोपी ने बताया कि माल रणसीगांव पहुंच गया है। उसने कहा कि गेट पास व आर्मी की प्रक्रिया पूरी करने के लिए कर्नल साहब से बात करनी होगी उसके बताए अनुसार बात की तो उसने कर्नल रोशन कुमार सिंह बताते हुए कहा कि अपने फोन पे नम्बर बताओ तथा अपना फोन पे नम्बर खोलने व स्केन करना बताया। जब उसने बताए अनुसार किया तो उसके खाते से 25 हजार रुपए ट्रांसफर हो गए। उसके बाद आरोपितों ने अपने माबाइल बंद कर दिए।
nagarur
online fraud
जहरीले जानवर के काटने से मौत
बोरावङ. ग्राम सबलपुर में कृषि कार्य करते समय एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि सबलपुर निवासी कैलाशपुरी (50) पुत्र सवाईपुरी अपने ही खेत में कृषि का कार्य कर रहा था। इस दौरान जहरीले जानवर में काट लिया। जिसकी वजह से वह अचेत हो गया। जिसे अचेत अवस्था में मकराना के उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया व पोस्टमार्टम करवाकर मकराना पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

अमरीकी एयरपोर्ट्स पर 5G शुरु होने से एयर इंडिया ने रद्द की कई फ्लाइट्सदेश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीIND vs SA Dream11 Team Prediction: कैसी रहेगी पिच, बल्लेबाजों को मिलेगी मदद; जानें मैच से जुड़ी सारी अपडेटराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.