scriptमंगल की रात लाई अमंगल, दर्दनाक सड़क हादसे में बुझ गए चार घरों के ‘चिराग’ | 4 youths dead | Patrika News

मंगल की रात लाई अमंगल, दर्दनाक सड़क हादसे में बुझ गए चार घरों के ‘चिराग’

locationनागौरPublished: Aug 17, 2016 11:05:00 am

Submitted by:

​babulal tak

कुचामनसिटी. जी हां, मंगलवार की रात ऐसा अमंगल हुआ कि एक साथ चार घरों के चिराग बूझ गए। नौजवान युवा की अकाल ही मौत हो जाने से चारों ओर कोहराम मच गया। कुचामन क्षेत्र के चार घरों के लिए यह रात हमेशा के लिए ही अमंगल बन गई।

4 youths dead

4 youths dead

मंगलवार की रात ऐसा अमंगल हुआ कि एक साथ चार घरों के चिराग बूझ गए। नौजवान युवा की अकाल ही मौत हो जाने से चारों ओर कोहराम मच गया। कुचामन क्षेत्र के चार घरों के लिए यह रात हमेशा के लिए ही अमंगल बन गई। 
शहर में सीकर रोड़ पर रात साढे ग्यारह बजे दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में 4 युवाओं की मौत हो गई वहीं एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। कुचामन चिकित्सालय में घायल का प्राथमिक उपचार कर रैफर किया गया वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किए गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में सीकर रोड़ पर डूकिया पैट्रोल पम्प के पास पांचवा निवासी कैलाश बावरी व उसके रिश्तेदार पदमपुरा निवासी कानाराम बावरी मोटरसाइकिल पर सवार होकर पदमपुरा जा रहे थे। इसी दौरान एक दूसरी बाइक पर सवार होकर आ रहे कूकनवाली निवासी छीतरमल नायक, राकेश खटीक व महेश सामरिया कूकनवाली जा रहे थे। 
पैट्रोल पम्प के पास दोनों मोटरसाइकिलों की आमने-सामने हुई भिड़त में कैलाश, कानाराम, छीतरमल व राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महेश समरिया गंभीर रुप से घायल हो गया। 

घायल का चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार कर रैफर किया गया और मृतक के शवों का बुधवार की सुबह पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो