रोडवेज बसों से घर तक पहुंचे 660 यात्री

बांद्रा ट्रेन से आए यात्रियों को पहुंचने के लिए लगाई 19 बसें

By: Jitesh kumar Rawal

Published: 28 May 2020, 07:55 PM IST

नागौर. अन्य राज्यों से आए प्रवासियों को घर तक पहुंचाने में रोडवेज बसें अहम भूमिका निभा रही है। नागौर रेलवे स्टेशन पर उतरे प्रवासी श्रमिकों को रोडवेज बसों से लगातार गंतव्य तक पहुंचाया जा रहा है।

आगार के मुख्य प्रबंधक ने बताया कि बांद्रा ट्रेन से आए 660 प्रवासी श्रमिकों को घर तक पहुंचाया गया। इसके लिए रेलवे स्टेशन पर 19 बसें लगाई गई। मंगलवार संचालित हुई इन बसों को जिले के विभिन्न गांवों तक भेजा गया। रोडवेज बस सेवा से श्रमिकों को काफी राहत मिली। इन दिनों रेलवे स्टेशन तक लाने-ले जाने में रोडवेज बसें महती भूमिका निभा रही हैं।

अब घर आ रहे प्रवासी
व्यवसाय और नौकरी के सिलसिले में जिले के कई लोग अन्य राज्यों में प्रवासरत हैं। लॉक डाउन के दौरान उनका कारोबार बंद है। बिना काम-काज कई दिनों से वहीं अटके लोग अब छूट मिलने से घर आ रहे हैं।

रेल से बिहार गए श्रमिक
नागौर जिले के विभिन्न उपखंड क्षेत्रों से बुधवार को श्रमिक बिहार के लिए रवाना हुए। इनको राजस्थान रोडवेज की कुल 30 बसों से नागौर रेलवे स्टेशन लाया गया, जहां से ट्रेन में रवाना हुए। इसमें नागौर व डीडवाना आगार की पंद्रह-पंद्रह बसें शामिल रही। बसों के जरिए कुल 853 श्रमिकों को नागौर स्टेशन पहुंचाया गया।

Jitesh kumar Rawal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned