बोरावड़ के पास वैन से 71 लाख की लूट, एसपी सिंगला पहुंचे मौके पर, नागौर सहित आसपास के जिलों में नाकाबंदी

बोरावड़ के पास वैन से 71 लाख की लूट, एसपी सिंगला पहुंचे मौके पर, नागौर सहित आसपास के जिलों में नाकाबंदी

Shyam Lal Choudhary | Publish: Apr, 22 2019 06:23:58 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 08:30:12 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

नागौर जिले के बोरावड़ स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में रुपए डालने के बाद परबतसर जा रही थी वैन
- मकराना-बोरावड़ के इंड्स्ट्रीयल एरिया में हुई वारदात
- चार-पांच हथियारबंद बताए जा रहे हैं लूटेरे

बोरावड़ (नागौर). नागौर जिले के बोरावड़ कस्बे में सोमवार शाम करीब साढ़े 4 बजे चार-पांच हथियारबंद लूटेरों ने एक वैन में भरे करीब 71 लाख रुपए लूट लिए। लूटेरों ने वैन में सवार गनमैन सहित अन्य तीनों के मोबाइल भी छीन लिए, ताकि पुलिस को सूचना नहीं कर सके। घटना की सूचना मिलने पर मकराना थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी करवाई। घटना की सूचना मिलने पर नागौर से पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला व एससीएसटी डिप्टी श्रवणदास संत मौके पर पहुंचे तथा नागौर सहित आसपास के जिलों में नाकाबंदी करवाई।

जानकारी के अनुसार एटीएम में रुपए डालने वाली एजेंसी की वैन शाम करीब साढ़े चार बजे बोरावड़ कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के एटीएम में रुपए डालने के बाद परबतसर की ओर जा रही थी। मकराना व बोरावड़ के इंड्स्ट्रीयल एरिया में रास्ते में गाड़ी में सवार होकर आए चार-पांच हथियारबंद लोगों ने वैन को टक्कर मार दी तथा हथियार की नोक पर वैन में रखे करीब 71 लाख रुपए लूट कर भाग गए। घटना की सूचना मिलने पर मकराना थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना स्थल का मुआयना कर पीडि़तों से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली। पुलिस ने लूटेरों को पकडऩे के लिए वायरलेस पर सूचना देकर क्षेत्र सहित जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है।

नाकाबंदी करवाई है
लूट की घटना की सूचना मिलने में हमने जिले सहित आसपास के जिलों में भी नाकाबंदी करवा दी है। लूट का शिकार हुए लोगों का कहना है कि लूटेरे जीप में सवार होकर आए और वैन को टक्कर मारकर उसमें रखे रुपयों से भरे बक्से को उठाकर ले गए। आरोपी वैन में सवार गनमैन की गन भी ले गए। लूटेरों को गिरफ्तार करने के हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।
- डॉ. गगनदीप सिंगला, पुलिस अधीक्षक, नागौर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned