वीडियो : नागौर में चल रहा था जिस्म बेचने का धंधा, पुलिस ने 9 जनों को किया गिरफ्तार

नागौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई - अनैतिक व्यापार करवाने वाली महिला सहित 9 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

By: shyam choudhary

Updated: 30 Jan 2021, 09:08 PM IST

नागौर. नागौर जिला पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड द्वारा सामाजिक अपराधों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीना के निर्देशन में नागौर वृत्ताधिकारी विनोद कुमार सीपा ने कोतवाली थाने की टीम के साथ शुक्रवार रात को गश्त के दौरान नागौर शहर में देह व्यापार का बड़ा मामला पकड़ा।

पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर शहर के बीकानेर रोड पर एच.पी. गैस गोदाम की पूर्व दिशा में रेलवे लाइन की तरफ जाने वाली एक पतली गली में स्थित भंवर ढाका के मकान में किराए पर रहने वाली भंवरी नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो बाहर की लड़कियों/महिलाओं को बुलाकर वेश्यावृत्ति का अवैध धंधा करवा रही थी। पुलिस टीम ने अनैतिक व्यापार का संचालन करने वाली महिला सहित कुल 9 जनों को अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

ये हुए गिरफ्तार
पुलिस ने देह व्यापार के आरोपी में बीकानेर निवासी बीरबलराम पुत्र रामुराम जाट, संखवास निवासी सुनील पुत्र सुगनचंद सोनी, बालवा निवासी शेराराम पुत्र प्रेमाराम मेघवाल, धन्नाराम पुत्र चुनाराम मेघवाल, भंवरी, स्वाति, निर्मला, अनु एवं ललीता को गिरफ्तार किया गया है।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned