ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: बालक के साथ गंदी हरकत करना चाहा, चिल्लाया तो गला दबा कर दी हत्या

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: बालक के साथ गंदी हरकत करना चाहा, चिल्लाया तो गला दबा कर दी हत्या

kamlesh sharma | Publish: Sep, 07 2018 06:50:18 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

पीलवा (नागौर)। जिले के पीलवा थाना क्षेत्र के बाबा रामदेव धाम खुण्डियास में दो दिन हुए 9 वर्षीय बालक के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने 48 घंटे में पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पांच दिन पूर्व बाबा रामदेव धाम पर भरे मेले के दौरान आरोपी ने मासूम बालक की गला दबाकर हत्या करने के बाद रेत के टीबों में गाड़ दिया था। जिले डीडवाना एएसपी नीतेश आर्य ने बताया कि पीलवा थानाधिकारी कुंवरपालसिंह शेखावत व उनकी टीम ने कड़ी मेहनत कर हत्या का पर्दाफाश कर मथुरा निवासी आरोपी गुरुचरण उर्फ पिन्टू को गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने अपनी हवश मिटाने के लिए बालक के साथ कुकर्म करना चाहा, जब बालक चिल्लाया तो उसने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और शव को मिट्टी खोदकर मंदिर के पीछे गाड़ दिया।

जेल से बाहर आते ही फिर करने लगा छेड़छाड़.. बार-बार पीछा करने से परेशान विवाहित ने पति व भाई के साथ यूं स‍िखाया सबक

टीबों में गड़ा मिला गुमशुदा बालक का शव गौरतलब है कि गत बुधवार को बाबा रामदेव धाम खुण्डियास में मंदिर के पिछवाड़े रेत के टीबों में नौ वर्षीय मासूम का शव गड़ा मिला था।

बाबा रामदेव मेले में चाट पकौड़ी की दुकान लगाने आए परिवार ने पांच दिन पहले बालक ओम शिवहरे की गुमशुदगी पीलवा थाने में दर्ज करवाई थी। बुधवार को शव मिलने के बाद पुलिस ने ग्वालियर निवासी बालक की मां मंजू पत्नी भरत शिवहरे की रिपोर्ट पर हत्या की धारा जोड़कर प्रकरण की जांच शुरू की।

मदद के उठे हाथ
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीडवाना ने परिवार को दस हजार रुपए की मदद की। देखते देखते अधिकारियों, बाबा रामदेव सेवा समिति, वहां उपस्थित अन्य लोगों ने करीब 63 हजार 700 रुपए की राशि एकत्र कर परिवार को सौंपी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित को कहा था कि शीघ्र ही इस घिनौने कृत्य करने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned