इंदु को अपनी मौत का जिम्मेदार बताकर दी ट्रेन के आगे जान

अब सवाल यह कि लिव इन में रहने वाली इंदु है या फिर इंदु कोई और। पुलिस इसकी भी तफ्तीश कर रही है।

 

By: Rudresh Sharma

Published: 23 Feb 2021, 12:24 PM IST

नागौर. शहर में डीडवाना फाटक के पास सोमवार की शाम एक जने ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। उसके पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें एक महिला को आत्महत्या के लिए दोषी ठहराया है। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। ऐसा भी बताते हैं कि वह नशे में था और ट्रेन के आने से पहले ही पटरी पर लेट गया था।

पुलिस के अनुसार घटना शाम करीब पांच बजे की है। स्पेशल बांद्रा ट्रेन के आगे एक शख्स ने छलांग लगा दी। सूचना मिलने पर कोतवाली सीआई जितेंद्र सिंह मय पुलिस बल वहां पहुंचे। क्षत-विक्षत शव जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया। उसके पास से मिले सुसाइड नोट के जरिए उसकी शिनाख्त होशियार सिंह (48) के रूप में हुई। वो मूलत: शेखावाटी का रहने वाला था और वर्तमान में बालवा स्थित हाउसिंग बोर्ड में रह रहा था। वह इलेक्ट्रिक का काम करता था।

इंदु जिम्मेदार
उसके लिखे सुसाइड नोट में उसने इंदु को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। होशियार ने लिखा कि उसकी जिंदगी को उसने बर्बाद कर दिया। उसकी मौत के लिए वो जिम्मेदार है। अब इंदु कौन है, उसकी पत्नी या फिर लिव इन में रहने वाली महिला, इस पर पुलिस खुद असमंजस में पड़ी है।

दो शादी, पांच बच्चे
प्रारंभिक जांच में होशियार के दो शादी करने की बात सामने आई है। जिसमें पहली पत्नी से तीन और दूसरी से दो बच्चे हैं। उसने इन दोनों को छोड़ दिया तो फि र लिव इन में रहने वाली इंदु है या फिर वो इसकी दूसरी पत्नी है, इस पर देर रात तक पुलिस संशय में थी।

आदतन नशेड़ी था
सूत्रों का कहना है कि होशियार आदतन नशेड़ी था। इस बात को लेकर भी वह परिवार में सही ढंग से नहीं रह पाया था। पहली पत्नी से विवाद की भी यही वजह थी, अपने तीन बच्चे और पत्नी को छोडक़र उसने दूसरी शादी की। उसके भी दो बच्चे हैं। अब सवाल यह कि लिव इन में रहने वाली इंदु है या फिर इंदु कोई और। पुलिस इसकी भी तफ्तीश कर रही है।


लोग वीडियो बनाते रहे
हादसे के बाद पुलिस जब वहां पहुंची तो लोग वाकये का वीडियो बनाते रहे। किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी। किसी ने कहा कि वह नशे में था, ट्रेन के आने से पहले ही पटरी पर लेट गया था तो कोई उसके ट्रेन के आगे कूदने की बात कर रहा था।

इनका कहना
सुसाइड लेटर मिला है। इंदु के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। बालवा रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड में रहता था। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।
-जितेंद्र सिंह, थाना प्रभारी कोतवाली

Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned