अब पता चला कौन दे रहा था चोरी की वारदातों को अंजाम

गच्छीपुरा पुलिस ने हरनावां से लोगों को गुमराह कर रहे संदिग्ध युवक को किया गिरफतार, पूछताछ मेंं कई चोरी की वारदातों का हुआ खुलासा

By: Rudresh Sharma

Updated: 24 Sep 2020, 07:34 PM IST

गच्छीपुरा . पुलिस ने गश्‍‍‍त के दौरान हरनावां गांव से एक बाहरी व्यक्ति को चुनावों के दौरान लोगों को गुमराह करते संदिग्ध मानकर गिरफतार कर लिया, पूछताछ मेंं युवक ने रूपनगढ थाना क्षेत्र मेंं कई चोरी की वारदातों को कबूला है।

जानकारी देते गच्छीपुरा थानाधिकारी अब्दुल रऊफ खान ने बताया कि हरनावां मेंं कुचीपला मार्ग के पास तिराहे पर एक संदिग्ध युवक को चार पांच लोगों को गुमराह करते देखा गया और उसे संदिग्ध मानकर पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम राजकुमार पुत्र सत्यनारायण ब्राहमण निवासी किले के पीछे रूपनगढ अजमेर बताया.

पूछताछ मेंं संतोष जनक जबाब नहींं दिया और पुलिस की सख्ती के बाद उसने थाना क्षेत्र रूपनगढ और परबतसर मेंं चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूला। थानाधिकारी ने बताया कि पूछताछ मेंं उसने बताया कि रूपनगढ मेंं एक माह पूर्व सहयोगी हीरालाल जाट निवासी बांदरासिंदरी के साथ मिलकर एक बाइक चोरी करना स्वीकारा.

साथ ही दस दिन पूर्व परबतसर से एक महाराज का मोबाइल चोरी करने की घटना को भी स्वीकारा. इसके साथ ही रूपनगढ मेंं कुमावतों के मौहल्ले मेंं स्थित मंदिर मेंं चोरी करने की वारदात मेंं भी इसी व्यक्ति का हाथ होने की संभावना से पुलिस इंकार नहींं कर रही है। उससे कडाई से पूछताछ कर रही है।

Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned