scriptअब पता चला कौन दे रहा था चोरी की वारदातों को अंजाम | A Theaf Caught by Police in Nagaur | Patrika News
नागौर

अब पता चला कौन दे रहा था चोरी की वारदातों को अंजाम

गच्छीपुरा पुलिस ने हरनावां से लोगों को गुमराह कर रहे संदिग्ध युवक को किया गिरफतार, पूछताछ मेंं कई चोरी की वारदातों का हुआ खुलासा

नागौरSep 24, 2020 / 07:34 pm

Rudresh Sharma

nagaur police

Crime in nagaur

गच्छीपुरा . पुलिस ने गश्‍‍‍त के दौरान हरनावां गांव से एक बाहरी व्यक्ति को चुनावों के दौरान लोगों को गुमराह करते संदिग्ध मानकर गिरफतार कर लिया, पूछताछ मेंं युवक ने रूपनगढ थाना क्षेत्र मेंं कई चोरी की वारदातों को कबूला है।
जानकारी देते गच्छीपुरा थानाधिकारी अब्दुल रऊफ खान ने बताया कि हरनावां मेंं कुचीपला मार्ग के पास तिराहे पर एक संदिग्ध युवक को चार पांच लोगों को गुमराह करते देखा गया और उसे संदिग्ध मानकर पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम राजकुमार पुत्र सत्यनारायण ब्राहमण निवासी किले के पीछे रूपनगढ अजमेर बताया.
पूछताछ मेंं संतोष जनक जबाब नहींं दिया और पुलिस की सख्ती के बाद उसने थाना क्षेत्र रूपनगढ और परबतसर मेंं चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूला। थानाधिकारी ने बताया कि पूछताछ मेंं उसने बताया कि रूपनगढ मेंं एक माह पूर्व सहयोगी हीरालाल जाट निवासी बांदरासिंदरी के साथ मिलकर एक बाइक चोरी करना स्वीकारा.
साथ ही दस दिन पूर्व परबतसर से एक महाराज का मोबाइल चोरी करने की घटना को भी स्वीकारा. इसके साथ ही रूपनगढ मेंं कुमावतों के मौहल्ले मेंं स्थित मंदिर मेंं चोरी करने की वारदात मेंं भी इसी व्यक्ति का हाथ होने की संभावना से पुलिस इंकार नहींं कर रही है। उससे कडाई से पूछताछ कर रही है।

Home / Nagaur / अब पता चला कौन दे रहा था चोरी की वारदातों को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो