scriptटांके में गिरने से एक युवक और विवाहिता की हुई दर्दनाक मौत | A young man and maternal death from falling into stitches | Patrika News

टांके में गिरने से एक युवक और विवाहिता की हुई दर्दनाक मौत

locationनागौरPublished: Mar 18, 2019 01:09:22 am

Submitted by:

abdul bari

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

टांके में गिरने से मौत

टांके में गिरने से एक युवक और विवाहिता की हुई दर्दनाक मौत

नागौर.
जिले में टांके में डूबने से एक युवक और एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत पांचौड़ी थाना क्षेत्र में और महिला की मौत जायल थाना क्षेत्र के गौराऊ गांव में हुई। दोनों ही घटनाक्रमों के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
पांचौड़ी पुलिस के अनुसार कुचेरा थाना क्षेत्र के ग्राम ओलादन निवासी भैरूसिंह राजपूत अपनी बहनों से मिलने के लिए ग्राम भूण्डेल आया था। इस दौरान पैर फिसलने से वह टांके में गिर गया। टांके में डूबने से उसकी मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।
इसी प्रकार दूसरी ओर जायल थाना क्षेत्र के ग्राम गौराऊ में घर के बाहर बने टांके से पानी निकालते समय विवाहिता पप्पू देवी मेघवाल (23) अंदर गिर गई, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। सूचना मिलने पर जायल पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतका पप्पू देवी के शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो