scriptकार पलटी तो हुआ ये कैसा खुलासा, देखकर चौंक गई पुलिस | Accident Opened a Story of Smuggling in Nagaur | Patrika News

कार पलटी तो हुआ ये कैसा खुलासा, देखकर चौंक गई पुलिस

locationनागौरPublished: Oct 02, 2018 01:01:08 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

https://www.patrika.com/nagaur-news/

Car accident

Car accident

मेड़ता सिटी. राष्ट्रीय राजमार्ग 89 स्थित लांछ की ढाणी फांटा सरहद पर रविवार रात साढ़े दस बजे के करीब एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार दो व्यक्ति गंभीर घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा कार की तलाशी लेने के दौरान वह चौक गई।

पुलिस कार से प्लास्टिक की थैलियों में पैक 2 किलो 550 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया। जिसकी बाजार कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई जा रही है। दोनों घायलों में से एक का अजमेर में उपचार चल रहा है, दूसरे को पुलिस ने उपचार के बाद गिरफ्तार कर लिया। सीआई नरपत सिंह चारण ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि लांछ की ढाणी फांटा सरहद पर ज्वार की बुवाई किए गए खेत में एक कार पलट गई है।

इस पर हैड कांस्टेबल विक्रम सिंह, त्रिलोकराम मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस 108 के चालक हरेन्द्र ने दोनों घायलों को उपचार के लिए मेड़ता के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इस बीच जब पुलिस कार की तलाशी ले रही थी, तो उसे कार की डिग्गी से प्लास्टिक की तीन थैलियां मिली। इनमें 2 किलो 550 ग्राम अफीम का दूध था, जो कोटा से रामदेवरा ले जाया जा रहा था।

कार में अफीम का दूध मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई और बिना देरी किए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेड़ता सिटी पहुंची । वहां से दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर करने पर पुलिस ने एक घायल को अजमेर में उपचार के बाद गिरफ्तार कर लिया।


एक घायल का पुलिस कस्टडी में उपचार
कार सेअफीम का दूध बरामद होने पर मेड़ता पुलिस ने बारां जिले के टांचा-छीपा बडोद निवासी कृष्ण मुरारी (32) पुत्र कुंज बिहारी धाकड़ को अजमेर में उपचार के बाद गिरफ्तार कर लिया, जबकि गंभीर घायल बारां जिले के मीणा मोहल्ला गंगरी कल्वा जागीर निवासी रामकल्याण (44) पुत्र भंवरलाल मीणा का अजमेर में पुलिस कस्टडी में उपचार जारी है।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है, कि कार की गति तेज होने से वह अनियंत्रित होकर पलट गई। मामले की जांच मेड़ता रोड थानाधिकारी पूरणमल मीणा कर रहे हैं। पुलिस गिरफ्तार आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो