script

नागौर में दो दर्दनाक हादसे, बावड़ी गांव में डूबने से तीन मरे, हादसे में तीन की मौत

locationनागौरPublished: Jul 29, 2020 05:26:16 pm

Submitted by:

shyam choudhary

Two tragic accidents in Nagaur, three died due to drowning in Bawdi village, three died in accidentनावां उपखंड क्षेत्र के बावड़ी गांव में मनरेगा कार्य के दौरान दो महिलाओं सहित एक बालिका की मौत, वहीं शेरानी आबाद के पास नेशनल हाईवे पर रात को हुए हादसे में दो जिंदा जले, तीसरे की कुचलने से मौत

 three died due to drowning in Bawdi village

three died due to drowning in Bawdi village

शिम्भुपुरा/छोटी खाटू (नागौर). नागौर जिले में बीते चौबीस घंटे में हुए दो दर्दनाक हादसों में छह जनों की अकाल मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार नावां उपखंड क्षेत्र के बावड़ी गांव में मनरेगा कार्य के दौरान तलाई में डूबने से दो महिलाओं सहित एक बालिका की मौत हो गई, जबकि एक युवक सहित दो महिलाओं की स्थिति गंभीर है, जिन्हें मारोठ के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी ओर खुनखुना थाना क्षेत्र के शेरानी आबाद के पास मंगलवार देर रात नेशनल हाईवे पर हुए सडक़ हादसे में बाइक सवार दो युवक जिंदा जल गए, जबकि तीसरे युवक की कैम्पर से कुचलने से मौत हो गई।
नावां एसडीएम पहुंचे मौके पर
शिम्भूपुरा के निकटवर्ती ग्राम बावड़ी में कमरली तलाई में चल रहे मनरेगा कार्य के दौरान बुधवार दोपहर में दो महिलाओं व एक बालिका की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई तथा एक युवक व महिला गंभीर रूप से घायल हो गए है, जिन्हें मारोठ रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मारोठ थाना एसएचओ दिलीप सहल मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा नावां एसडीएम ब्रम्हालाल जाट, तहसीलदार गुरुप्रसाद तंवर आदि को सूचना दी, जिस पर अधिकारी भी मौके पर पहुंचे तथा घटना स्थल का जायजा लिया। जानकारी में आया कि मनरेगा कार्य के दौरान एक महिला फावड़ा धोने के लिए पानी में उतरी, इस दौरान चिकनी मिट्टी में फंसकर डूबने लगी तो दूसरे श्रमिकों ने उसे बचाने का प्रयास किया, इस प्रक्रिया में एक के बाद एक करके छह जने डूब गए, जिनमें से तीन की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर हैं।
कैम्पर की टक्कर से बाइक की टंकी में लगी आग
जिले के शेरानी आबाद के पास नेशनल हाइवे पर मंगलवार रात बाइक व बोलेरो केम्पर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई। पलिस के अनुसार भढ़ाना निवासी सीता राम व थाना चितावा के जसवंतपुरा निवासी मनोज कुमार बाइक से बांठड़ी की तरफ से आ रहे थे। गाजियाबाद निवासी सुशील कुमार शेरानी आबाद के पास नेशनल हाइवे कटर मशीन के पास दोनों का इंतज़ार कर रहा था, जैसे ही बाइक सवार युवक सुशील कुमार के पास आकर रुके, शेरानी आबाद की तरफ से तेज गति आई केम्पर गाड़ी ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनकी बाइक ने आग पकड़ ली, जिससे दो जिंदा जल गए व घायल सुशील कुमार की अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शव छोटी खाटू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी। बुधवार सुबह तीनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे गए।

ट्रेंडिंग वीडियो