scriptमौज की जिंदगी बिताने से पहले धरे गए लूट के आरोपी | Accused of robbery before spending life | Patrika News

मौज की जिंदगी बिताने से पहले धरे गए लूट के आरोपी

locationनागौरPublished: Aug 05, 2019 12:54:02 am

Submitted by:

Ravindra Mishra

बड़ीखाटू .थाना क्षेत्र के मातासुख गांव के पास गत 26 जुलाई को जायल की भारत फाइनेसियल कम्पनी के कर्मचारी से 1 लाख 33 हजार 633 रुपए की लूट के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

criminal

jabalpur train robbery news in hindi


बड़ीखाटू .काकरिया तहसील खेतडी निवासी कम्पनी के कर्मचारी नानचाराम पुत्र शंकरलाल माली ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया था कि कुछ मोटरसाइकिल सवार बदमाश उसका रुपए से भरा बैग लूट कर ले गए।आरोपी उसका मोबाइल व कागजात भी ले गए। इस मामले की जांच अलग-अलग थानों की टीमों ने लोकशन के आधार पर शुरू की। पुलिस अधीक्षक डॉ विकास पाठक, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक सरजीतसिह मीणा के निर्देशन में जायल वृताधिकारी हजारीराम चौहान के नेतृत्व मे गठित टीम में शामिल थानाधिकारी फूलचंद बालोटिया व हैडकास्टेबल रामचन्द, मंगलाराम , कास्टेबल रामस्वरूप, हरीराम, उम्मेदसिह ने बदमाशों की तलाश जारी रखी।
नहीं कर सके मौज
थानाधिकारी फूलचन्द बालोटिया ने बताया कि लूट के आरोपी मुकेश(19) पुत्र धारुराम बनजारा, राजेन्द्र पुत्र तुलछाराम गुर्जर (18) , रामचन्द्र पुत्र बुधादास साद (21) , बिरमाराम पुत्र किसनाराम जाट (20) निवासी फरडोद को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने नानचाराम से एक लाख 33 हजार 633 रुपए की लूट की वारदात मौज की जिंदगी बिताने के लिए की थी। लुट में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों से लूटी गई राशि व बारदात में प्रयुक्त वाहन बरामद करना शेष है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो