scriptएईएन के समर्थन उतरा दलित समाज | Aen's support dropped Dalit society | Patrika News

एईएन के समर्थन उतरा दलित समाज

locationनागौरPublished: Jul 22, 2019 09:56:23 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

खींवसर। खींवसर में अजमेर विद्युत निगम के सहायक अभियंता का घेराव कर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के मामले में सोमवार को बडी संख्या में अनुसूचित जाति के लोगों सहित कई गांवों से आए ग्रामीणों ने उपखंड कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अघिकारी डॉ इन्द्रजीत यादव को ज्ञापन सौंपा।

nagaur

aen-s-support-dropped-dalit-society

खींवसर।सरपंचों एंव मेघवाल समाज के लोगों ने एईएन श्रवण कुमार रावल के साथ हुए घटनाक्रम को लेकर नाराजगी जताई। उन्होंने एईएन को यथा स्थान रखने व झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कांटिया सरपंच सत्यनारायण, लालावास के पूर्व सरपंच खिंयाराम दिवराया, मेघवाल समाज के अध्यक्ष लालाराम मेघवाल के नेतृत्व में पहुंचे लोगों ने कहा कि एईएन श्रवण रावल को प्रताडि़त करने से दलित समाज में रोष है। उन्होंने खींवसर क्रय- विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष नारायण बेनीवाल के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज करने और उनके साथियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वे शांत है इसका मतलब यह नहीं कमजोर है। अगर बेनीवाल के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो दलित समाज नागौर जिला कलक्टर का घेराव करेगा और उग्र आंदोलन करेगा। इस दौरान पूसाराम कड़ेला , शोभाराम मेहरडा, किस्तुरराम , सहदेव पवार , महादेव पवार, पूसाराम मेहरा, ओम, मुल्तान सहित समाज के लोग मौजूद थे।
अवैध नलकूपों पर कार्रवाई से बौखलाए

कांग्रेस जिला सचिव भगवत देवडा ने कहा कि खींवसर एईएन रावल ने अवैध नलकूपों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी जिससे रालोपा नेता बेनीवाल बौखला गए हैं। एईएन को अकारण प्रताडि़त किया जा रहा है। खींवसर विधानसभा क्षेत्र में तकरीबन 3000 अवैध नलकूपों के कनेक्शन है उन्हें हटाने के लिए कार्रवाई करने से कई नेता बैचने हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो