आखिर लंबे इंतजार के बाद सांजू और कुचेरा में जमकर बरसे मेघ

आखिर लंबे इंतजार के बाद सांजू और कुचेरा में जमकर बरसे मेघ
सांजू में चौराहा पर होती बारिश का नजारा।

Pratap Singh Soni | Updated: 21 Jul 2019, 07:05:45 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

सावन की पहली बारिश से खिले किसानों के चेहरे, गांवों में तेज अंधड़ लेकिन बारिश का अब भी इंतजार

Nagaur Latest News सांजू. गर्मी एवं उमस के चलते लोग बेहाल थे, लेकिन जुलाई के आखिरी दिनों में तेज हवा के साथ ही रिमझिम बारिश शुरू होने लगी। वही दस से पंन्द्रह मिनट तक मूसलाधार बारिश हुई। बारिश से किसानों के चेहरे खिले। वही गर्मी से राहत भी मिली। किसान हरकरणराम महिया ने बताया कि बारिश से बाजरे की फ सल को जीवनदान मिला।

Nagaur Mansoon News

कहीं बारिश में भीगी जमीन तो कहींं इंतजार में भगी पलकें
कुचेरा. कस्बे सहित आस पास के ग्रामीण क्षेत्र में इन्द्र देव की नाराजगी दूर होने का नाम नहीं ले रही है। क्षेत्र के किसानों को बारिश का इंतजार बेहाल बना रहा है। वहीं बुटाटी, सिरसला सहित कुछ गांवों में रविवार शाम तेज अंधङ के साथ हुई झमाझम बारिश से किसानों व क्षेत्रवासियों को कुछ राहत मिली। Fake number plate and fake permit vehicle News वहीं कस्बे सहित आस पास के अन्य गांवों में रविवार को बादल छाये रहने व गर्जना के बावजूद इन्द्र देव मेहरबान नहीं हुए और मेघा बिन बरसे ही निकल गए। जिससे किसानों व क्षेत्रवासियों को अकाल की चिंता सताने लग गयी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned