scriptAfter making a video call, the girl started doing objectionable acts, | वीडियो कॉल कर लडक़ी ने शुरू की आपत्तिजनक हरकतें तो युवक ने काटा फोन, थोड़ी देर बाद उसी एडिट वीडियो में युवक नजर आया | Patrika News

वीडियो कॉल कर लडक़ी ने शुरू की आपत्तिजनक हरकतें तो युवक ने काटा फोन, थोड़ी देर बाद उसी एडिट वीडियो में युवक नजर आया

मकराना(नागौर). आजकल वाट्सएप और फे सबुक के जरिए वीडियो कॉल करके बहुत बड़ा स्केम किया जा रहा है। आपके पास अनजाने नंबर से कॉल आता है और वहां से आपकी फोटो और वीडियो को केप्चर कर उसे मार्फ किया जाता है। उसे न्यूड फोटो एवं वीडियो में बदल कर वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठे जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मकराना शहर के एक युवक के साथ हुआ है।

नागौर

Updated: November 18, 2021 09:04:57 pm

मकराना का मामला, एडिट कर युवक का आपत्तिजनक वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

परिजनों को घटना की जानकारी देकर युवक ने साइबर क्राइम हेल्पलाइन नंबर पर दर्ज कराई शिकायत

जानकारी अनुसार मकराना निवासी युवक शुभम माहेश्वरी के मोबाइल नंबर सहित सोसियल मीडिया के फोटो आदि लेकर उन्हें वीडियो कॉल किया गया। शुभम उस समय किसी शादी में गया हुआ था। उसके द्वारा कॉल उठाते ही फोन पर एक लडक़ी ने अपने कपड़े उतारने शुरू किए तो युवक ने फोन काट दिया। कुछ देर बाद युवक के व्हाट्सएप पर मैसेज आए और उसने युवक को वीडियो कॉल करने को कहा। युवक ने मैसेज भेजने वाले से नाम पूछा तो उसने किसी लडक़ी का नाम बताया। इसके बाद युवक ने उसे कॉल करने से मना कर दिया। थोड़ी देर बाद युवक के फोन पर युवक का एक एडिटेड वीडियो आया, जिसमें युवक की कॉल के समय ली गई रिर्कोडिग के साथ आपत्तिजनक वीडियो थे। इसके बाद युवक के पास उसके सोशल मीडिया अकाउंट से उसके रिश्तेदारों, दोस्तों आदि की आईडी के स्क्रीन शॉट भेजकर उनके पास उक्त एडिटेड वीडियो भेजने और इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देने के मैसेज आए। जिस पर युवक ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देते हुए वीडियो वायरल करने की बात कही। इसके बाद से अपराधी लगातार युवक को फोन करते रहे। बाद में युवक ने सबसे पहले घटना की जानकारी परिवार को दी और उसके बाद साइबर क्राइम हेल्पलाइन नंबर 155260 पर शिकायत दर्ज कराई।
वीडियो कॉल कर लडक़ी ने शुरू की आपत्तिजनक हरकतें तो युवक ने काटा फोन, थोड़ी देर बाद उसी एडिट वीडियो में युवक नजर आया
एडिट कर युवक का आपत्तिजनक वीडियो बनाया
महिला से बलात्कार का प्रयास

नागौर. जिले के एक पुलिसथाना में घर में सोती महिला से बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार प्रार्थिया ने रिपोर्ट देकर बताया कि मंगलवार को दोपहर में तीन बजे के करीब वह घर में सो रही थी। उसकी सास बाहर बैठी हुई थी और बेटी भी बाहर खेल रही थी। इस दौरान पडोस में रहने वाला युवक उसके घर में घुस आया और उसके कमरे में आकर पलंग पर बैठ गया। अचानक वह जग गई तो आरोपी ने उसका मुंह दबाकर नीचे पटक दिया और कपड़े फाडकऱ बलात्कार करने की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपी ने उसका मुंह बंद कर गला दबा दिया और भागने की कोशिश की। लेकिन उसने उसे पकड़े रखा। इस दौरान हुई झड़प में पीडि़ता के चेहरे पर आरोपी ने नाखून लगा दिए। चिल्लाने की आवाज सुनकर सास और बेटी घर में आई तो आरोपी मौक ादेखकर भाग गया। उसने फोन कर पति को सारी बात बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.