scriptAirforce jawan dies after being shot by service gun | सर्विस गन से चली गोली बन गई एयर फोर्स जवान का काल | Patrika News

सर्विस गन से चली गोली बन गई एयर फोर्स जवान का काल

महेश बुगालिया पंचतत्व में विलीन, छोटे भाई विकास ने दी मुखाग्नि

नागौर

Published: March 11, 2022 06:44:46 pm

परबतसर . परबतसर तहसील के ग्राम पंचायत नेणीया गांव के महेश बुगालिया की ड्यूटी के दौरान सर्विस गन से गोली लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एयरफोर्स (Air Force) के LAC (लीडिंग एयरक्राफ्ट मेन) बुगालिया चंडीगढ़ (Chandigarh) के सेक्टर 31 में तैनात थे। घटना की सूचना मिलने पर चंडीगढ़ पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी चंडीगढ़ पहुंचे।
Funeral of Air Force Jawan
एयर फोर्स जवान का अंतिम संस्‍कार
भारत माता के जयकारों और देशभक्ति गीतों के साथ शव उनके पैतृक गांव नेणिया पहुंच गया। जहां गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

नैणिया गांव निवासी महेश (24) पुत्र नंदाराम बुगालिया एयरफोर्स में LAC (लीडिंग एयरक्राफ्ट मेन) के पद पर कार्यरत थे। पांच साल से उनकी तैनाती चंडीगढ़ में थी। रोज की तरह बुधवार को भी एयरफोर्स के कैंपस में ही तैनात थे। वो चिनूक हेलिकॉप्टर की टेक्नीकल विंग में काम करते थे। बताया गया है कि इस दौरान बुधवार सुबह सर्विस गन से गोली लगने से मौत हो गई . फायर की आवाज सुनते ही स्टाफ के लोग दौड़े, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। LAC (लीडिंग एयरक्राफ्ट मेन) महेश बुगालिया अविवाहित थे। उनके माता और पिता इचलकरंजी रहते हैं ।
महेश बुगालिया के एक बड़ी बहन और एक छोटा भाई भी है । अप्रैल में ही उनकी सगाई हुई थी। फिलहाल शव के पोस्टमार्टम के बाद मृग दर्ज कर लिया गया है। शुक्रवार को महेश बुगालिया का सैन्य सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव नेणीया में अंतिम संस्कार किया गया।
बता दें कि जवान का उनके घर से 1 किलोमीटर दूर निजी खेत मे अंतिम संस्कार किया गया. जहां हजारों की संख्या में उमड़े लोग भारत माता की जय ओर महेश बुगालिया अमर रहे के जयकारे लगा रहे थे । जयपुर आई एयरफोर्स की 20 जवानों की टुकड़ी ने 30 फायर कर सम्मान देकर अंतिम विदाई दी । इस मौके पर परबतसर विधायक रामनिवास गावडिया, उपखण्ड अधिकारी शिवपाल जाट, परबतसर थानाधिकारी रुपाराम चौधरी उपस्थित रहे ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारInflation Around World : महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचारपंजाब में दिल्ली का विकास मॉडल, CM भगवंत मान का ऐलान- 15 अगस्त को राज्य को मिलेंगे 75 नए मोहल्ला क्लीनिकराहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'पैंगोंग झील के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सरकार सिर्फ निगरानी ही कर रही है'दो साल बाद अपनों के बीच पहुंचते ही आजम खान ने बयां किया दर्द, बोले- मेरे साथ जो-जो हुआ वो भूल नहीं सकतापहली बार Yogi आदित्यनाथ की तारीफ में बोले अखिलेश यादव 'यूपी में Technology'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.