script

एम्बुलेंस हुई बीमार, घायलों को करना पड़ा इंतजार

locationनागौरPublished: Aug 09, 2018 03:58:43 pm

Submitted by:

shyam choudhary

बाइक जीप भिड़ंत में दो गंभीर घायल

nagaur hindi news

nagaur news

नागौर./ गच्छीपुरा. ग्राम कुचिपला के पास बाइक सवार छोटूराम सुन्दवा व बाबूलाल नेतड़ निवासी अलतावा गच्छीपुरा से हरनावा जा रहे थे सुबह 11 बजे के करीब सामने से आ रही जीन ने टक्कर मार दी, जिससें बाइक सवार दोनो युवक गंभीर घायल हो गए। इस दौरान लोगो ने गच्छीपुरा पुलिस को सुचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलो को अस्पताल पहुंचाया।
एम्बुलेंस खुद हुई बीमार
दुर्घटना के करीब 1 घंटे तक मरीज एम्बुलेंस के इन्तजार में तड़पते रहे, लेकिन एम्बुलेंस में खराबी होने के कारण घायलों को समय पर रवाना नही किया जा सका। उन्हे अस्पताल से अजमेर रेफर करने पर रानीगॉंव एम्बुलेन्स का इंतजार करना पड़ा।

Read more news………

पटवारी घूस लेते गिरफ्तार
नागौर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) नागौर की टीम ने बुधवार को खींवसर तहसील के तांतवास हल्का पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी पटवारी ने एक किसान से पुरानी ट्यूबवेल के विद्युत कनेक्शन को शिफ्ट करने की एवज में 10 हजार रुपए रिश्वत मांगी थी, जिसमें से 8 हजार रुपए लेते हुए उसे बुधवार को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को उसे अजमेर एसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा। नागौर एसीबी के डीएसपी जाकिर अख्तर ने बताया कि तांतवास ग्राम पंचायत के अखासर निवासी किसान भूराराम ने करीब दो माह पूर्व एसीबी कार्यालय नागौर में शिकायत देकर बताया कि उसकी ट्यूबवेल पर लिए गए विद्युत कनेक्शन को दूसरी जगह शिफ्ट करने को लेकर तांतवास पटवारी बस्तीराम से बात करने पर उसने ट्यूबवेल को अवैध बताकर सीज करवाने की धमकी दी। कार्रवाई से बचने के लिए 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। भूराराम की शिकायत पर एसीबी ने करीब दो महीने पहले उसका वेरिफिकेशन करवाया गया, जिसमें शिकायत सही पाई। इसके बाद पटवारी को ट्रेप करने के लिए एसीबी ने जाल बिछाया, लेकिन ने पटवारी मामले को लटकाए रखा। आखिर रिश्वत के 8 हजार रुपए बुधवार को लेने की बात होने पर एसीबी ने भूराराम को रुपए देकर भेजा। जब पटवारी ने रुपए ले लिए तो एसीबी ने उसे धर दबोचा।
चेहरे पर शिकन तक नहीं
मूल रूप से मूण्डवा निवासी पटवारी बस्तीराम को जब एसीबी कार्यालय नागौर लाया गया तो उसके चेहरे पर ट्रेप होने को लेकर कोई शिकन नहीं थी। उल्टा फोटो खींचते समय वह हंस रहा था। एसीबी के अधिकारी आए दिन भ्रष्ट कर्मचारियों व अधिकारियों को गिरफ्तार कर रहे हैं, इसके बावजूद भ्रष्टाचार का काला काम बंद होने की बजाए दिनों-दिन बढ़ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो