scriptAmit Shah के विरोध की आशंका के चलते छावनी बना नागौर, Hanuman Beniwal सहित कई संगठनों दी है चेतावनी | Amit Shah in Rajasthan: Amit Shah Nagaur Visit-Rajasthan Election 2018 | Patrika News

Amit Shah के विरोध की आशंका के चलते छावनी बना नागौर, Hanuman Beniwal सहित कई संगठनों दी है चेतावनी

locationनागौरPublished: Sep 18, 2018 01:37:44 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Police
नागौर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष Amit Shah राजस्थान के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के तहत शाह आज अंतिम दिन Nagaur ओर Udaipur में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। शाह के दौरे के दौरान विभिन्न संगठनों, कर्मचारियों, राजपूत समाज एवं निर्दलीय विधायक Hanuman Beniwal के समर्थकों द्वारा विरोध करने की आशंका के चलते पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र कुमार महावर ने कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए हैं। हवाई पट्टी से नागौर स्टेडियम व पशु प्रदर्शनी स्थल पर एवं रास्तों पर अधिकारियों के नेतृत्व में करीब 350 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।
आप को बता दें कि नागौर में Rajput Samaj के विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने भी शाह के विरोध की चेतावनी दी है। उधर, लम्बे समय से तांगा दौड़ की मांग कर रहे संघर्ष समिति के लोग भी विरोध के मूड में है। वहीं आठ सूत्री मांगों को लेकर रविवार को बड़ी बैठक बुलाकर Amit Shah के दौरे का विरोध करने की रणनीति बनाने वाले निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल को सरकार से सोमवार शाम तक किसी प्रकार का सकारात्मक आश्वासन नहीं मिलने पर उन्होंने समर्थकों से शांतिपूर्ण तरीके से विरोध की अपील की है। मेवाड़ दौरे पर चल रहे विधायक बेनीवाल ने सोशल मीडिया पर समर्थकों से कहा कि लोकतंत्र में हर व्यक्ति को लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है।
ये रहेगा कार्यक्रम (Amit Shah in Rajasthan)
दौरे के तहत अमित शाह आज सुबह 10.30 बजे अजमेर के नागौर हवाई पटटी पहुंचेगें। शाह शक्ति केन्द्र सम्मेलन में भाग लेंगे और वे कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इसके बाद किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे और पशु प्रदर्शनी स्थल भी जाएंगे। नागौर के बाद शाह उदयपुर पहुंचेगे जहां वे कृषि उपज मंडी प्रांगण में शक्ति केन्द्र प्रभारियों की बैठक लेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे फतेह स्कूल में संभाग स्तरीय जनजाति सम्मेलन और फिर शाम 5.30 बजे सुखाडिया रंगमंच में संभाग स्तरीय भाजपा आईटी सम्मेलन में भाग लेंगे। इसक बाद वे आचार्य शिवमुनि के दर्शन करेंगे और शाम 7.15 बजे नारायण सेवा संस्थान का अवलोकन करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो