scriptकांस्टेबल पुत्र के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज होने पर नाराज पिता ने थानाधिकारी को दी धमकी | Angry father threatened the police officer when a case was registered | Patrika News

कांस्टेबल पुत्र के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज होने पर नाराज पिता ने थानाधिकारी को दी धमकी

locationनागौरPublished: Oct 24, 2021 11:25:01 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

खींवसर (nagaur). खींवसर थाने में एक कांस्टेबल के खिलाफ शनिवार को दर्ज हुए मारपीट के मामले में आवेश में आए उसके शिक्षक पिता ने खींवसर पुलिस थाने में जमकर हंगामा किया। यहां तक कि थानाधिकारी की नौकरी खराब करने तक की धमकी दे डाली। हालांकि काफी देर थानाधिकारी व स्टाफ समझाइश में लगे रहे, लेकिन नहीं मानने पर आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

District's first e-FIR registered in Ganpati police station of the city

District’s first e-FIR registered in Ganpati police station of the city

– कहा, पहुंच ऊपर तक नौकरी खराब कर दूंगा

– कांस्टेबल शिक्षक सहित एक अन्य गिरफ्तार

थानाधिकारी गोपालकृष्ण ने बताया कि शनिवार को हमीराणा हाल खींवसर निवासी शिक्षक विक्रमसिंह पुत्र रेवन्तसिंह राजपूत पुलिस थाने में आया और पुलिस से उलझने लगा। उसने थाने में थानाधिकारी व पुलिस कर्मियों को धमकी देते हुए कहा कि मेरा बेटा पुलिस में है और मैं अध्यापक हूं। मैं थानेदार को देख लूंगा जिस पर पुलिस ने समझाइश करते हुए कहा कि उसके कांस्टेबल पुत्र गिरवरसिंह के खिलाफ लिखित रिपोर्ट मिलने पर मामला दर्ज किया है। लेकिन वो नहीं माना और आवेश में आकर कहने लगा कि मैं तुम लोगों को देख लूंगा। मेरी पहुंच ऊपर तक है। तुम्हारी नौकरी खराब करवा दूंगा। पुलिस के समझाने पर भी नहीं मानने पर आरोपी शिक्षक विक्रमसिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
कांस्टेबल गिरफ्तार

मारपीट के एक मामले में दो जने पुलिस थाने में आए तो पुलिस ने समझाइश के प्रयास किए लेकिन नहीं मानने एवं लड़ाई-झगड़ा करने पर हमीराणा निवासी कांस्टेबल गिरवरसिंह पुत्र विक्रमसिंह राजपूत हाल जोधपुर स्थित नागौरी गेट पुलिस थाना व हमीराणा के छोटूसिंह पुत्र अर्जुनसिंह को पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
परस्पर मामले दर्ज

थानाधिकारी गोपालकृष्ण ने बताया कि हमीराणा निवासी छोटूसिंह पुत्र अर्जुनसिंह राजपूत ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि वह हमीराणा से खींवसर जा रहा था। इस दौरान आकला बाइपास के समीप कांस्टेबल गिरवरसिंह पुत्र विक्रमसिंह ने मुझे रोककर कहा कि मै तेरे में पैसे मांगता हूं वो दे क्यों नहीं रहा है ऐसा कहते हुए उसने मारपीट की। वहीं पीछे से आ रहे हमीराणा निवासी प्रतापसिंह पुत्र लादूसिंह राजपूत ने भी उसके साथ मारपीट की। इसी प्रकार कांस्टेबल गिरवरसिंह पुत्र विक्रमसिंह ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि शनिवार को आकला तिराहा पर उसे छोटूसिंह पुत्र अर्जुनसिंह मिला। जिससे वह पैसे मांगता है और उसने छोटूसिंह से पैसे देने को कहा तो छोटूसिंह ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मेडिकल करवाकर परस्पर मामले दर्ज किए हैं। वहीं मामले की जांच हेडकांस्टेबल बलवीरसिंह कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो