अश्लील क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

अश्लील क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

Shyam Lal Choudhary | Updated: 06 Nov 2018, 10:52:24 AM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/nagaur-news/

- दूसरे आरोपी के मोबाइल में मिला अश्लील वीडियो, दोनों को जेल भिजवाया

नागौर. कोतवाली थाने में दर्ज अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का मामले में पुलिस ने सोमवार को कोजाराम नाम के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया, जिसके मोबाइल में पुलिस को अश्लील वीडियो भी मिल गया। थानाधिकारी श्रवणदास संत ने बताया कि कोजाराम, कमल साटिया का नजदीकी रिश्तेदार है। देर शाम पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया।


पुलिस के अनुसार नागौर निवासी दिनेश कुमार सेन ने गत 3 नवम्बर की देर रात कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि गत 14 अक्टूबर को भदाणा निवासी कमल साटिया नाम का युवक हनुमानगढ़ से एक युवती को लेकर आया तथा उसके दो दोस्तों के साथ लड़की की सहमति से शारीरिक सम्बन्ध बनवाए। आरोपी ने कुछ लोगों की मदद से युवती व उसके दोस्तों के अश्लील वीडियो क्लिप बना लिए। इसके बाद गत 25 अक्टूबर को कमल ने उसे तथा उसके दोस्तों को वीडियो क्लिप भेजकर 10 लाख रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर आरोपी ने वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। दिनेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते रविवार को ही आरोपी को ब्लैकमेल करने व वीडियो क्लिप वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

सोमवार को कमल साटिया की निशानदेही पर दूसरे आरोपी झाड़ीसरा निवासी कोजाराम को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल की जांच की तो उसमें दोनों युवकों व युवती का अश्लील वीडियो मिल गया। पुलिस कार्रवाई पूरी होने पर शाम को थाने के हैड कांस्टेबल सायरसिंह ने टीम के साथ दोनों आरोपियों को मेड़ता न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned