scriptएटीएम से नकदी चुराने का प्रयास | Attempts to steal cash from ATM In Didwana | Patrika News

एटीएम से नकदी चुराने का प्रयास

locationनागौरPublished: Jul 23, 2019 07:22:01 pm

Submitted by:

Suresh Vyas

डीडवाना पंडित जी अस्पताल के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक एटीएम से सोमवार को देर रात अज्ञात चोरों ने नकदी निकालने का प्रयास किया।

Didwana News

Didwana Crime News

डीडवाना. शहर के पंडित जी अस्पताल के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक एटीएम से सोमवार को देर रात अज्ञात चोरों ने नकदी निकालने का प्रयास किया। जानकारी मिलते ही शाखा प्रबंधक भूदेवप्रसाद मौके पर पहुंचे व पुलिस को सूचना दी। एएसपी नितेश आर्य, पुलिस उपधीक्षक गणेशाराम व थानाप्रभारी जगदीश मीणा ने घटना की जानकारी लेते हुए जांच शुरु कर दी। बदमाशों न एटीएम मे प्रवेश करने के साथ ही सीसी टीवी कैमरे क्षतिग्रस्त कर दिए थे, लेकिन कैमरे क्षतिग्रस्त होने से पहले बदमाश सीसी टीवी मे कैद हो गए हैं। जानकारी के अनुसार वारदात को दो जनों ने अंजाम दिया, जिनकी उम्र 22 से 28 वर्ष हो सकती है। पुलिस सीसीटीवी से मिले चेहरों के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।
कुछ मिनटों मे पहुंची पुलिस

भले ही पुलिस को लेकर कितनी ही बाते कही जा रही हो, लेकिन रात को एटीएम के ताले तोडऩे की घटना के दौरान यह तो साबित हो गया कि पुलिस भी पूरी तरह चुस्त है। जानकारी के अनुसार पुलिस को लगभग ढाई बजे बाद एटीएम के ताले टूटने की जानकारी मिली। जानकारी मिलने के कुछ ही मिनटों में पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि इस दौरान बदमाश मौके से फरार हो गए।
कटर जैसे औजार से काटे ताले

पुलिस ने घटना के दौरान के सीसी टीवी फु टेज खंगालते हुए जांच शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे एएसपी नितेश आर्य, पुलिस उपअधीक्षक गणेशाराम व थानाप्रभारी जगदीश मीणा ने प्रत्येक पहलू से घटना की जांच शुरू कर दी। प्रथम जानकारी मे यह अनुमान लगाया गया कि बदमाशों ने कटर जैसी किसी मशीन से एटीएम के ताले तोड़े हैं।
गार्ड होता तो शायद नहीं होती वारदात

घटना में हालांकि बदमाश एटीएम से नकदी नहीं चुरा पाए, लेकिन इसे खुशकिस्मती ही कहा जा सकता है। गौरतलब है कि बैंक एटीएम पर गार्ड के नहीं होने से दिन में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है जबकि रात के समय अप्रिय वारदात होने का डर बना रहता है। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार यदि गार्ड एटीएम पर मौजूद होता तो बदमाश घटना को अंजाम नहीं दे पाते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो