राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले अब ये समाज भी ​कर रहा शक्ति प्रदर्शन, लगातार उपेक्षा से है नाराज

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले अब ये समाज भी ​कर रहा शक्ति प्रदर्शन, लगातार उपेक्षा से है नाराज

Nidhi Mishra | Publish: Sep, 09 2018 01:19:58 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

नागौर। लगातार उपेक्षा से नाराज बावरी समाज आज रविवार को अपना शक्ति का प्रदर्शन कर रहा है। नागौर के मेड़तासिटी में आयोजित हो रहे बावरी समाज केे महासम्मेलन में भारी भीड़ पहुंची है। इस महासम्मेलन में बावरी समाज की समस्याओं व मुद्दों पर मंथन हो रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बावरी समाज के प्रतिनिधियों ने पहली बार बड़ा महासम्मेलन आयोजित कर अपनी ओर ध्यान खींचा है।

 


दोनों पार्टियों को कड़ा संदेश
इस सम्मेलन में बावरी समाज के लोगों की भीड़ से यह नजर आ रहा है कि लगातार उपेक्षा से थक चुके समाज के लोग अब इस महासम्मेलन के जरिए दोनों प्रमुख पार्टियों को यह अहसास दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि बावरी समाज की अब उपेक्षा नहीं की जा सकती। दोनों पार्टियों के नेताओं की भी इस सम्मेलन पर नजर है।


नागौर केे मेड़तासिटी में आयोजित हो रहे इस सम्मेलन में मुख्य रूप से समाज की समस्याओं व राजनीतिक भागीदारी पर चर्चा हो रही है। सम्मेलन में बावरी समाज के प्रदेशाध्यक्ष प्रभुदयाल बावरी, रासल सिंह, विधायक सोनादेवी बावरी सहित जनप्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। सम्मेलन में प्रदेशभर से बावरी समाज के लोग पहुंचे हैं।

 


सीएम आज हनुमानगढ़ में
वहीं प्रदेश की मुख्यमंत्री गौरव यात्रा के तहत हनुमानगढ़ जिले के रावतसर में रविवार दोपहर 4 बजे पहुंचेगी। राजे, रावतसर के राजकीय चिकित्सालय में भामाशाह स्व. रामचन्द्र मटोरिया की मूर्ति का अनावरण करेंगी। भामाशाह स्व. रामचन्द्र मटोरिया नोहर विधायक अभिषेक मटोरिया के पिता थे।, जिन्होंने इस हॉस्पिटल का निर्माण करवाया था। वहीं उनकी धर्मपत्नी मैना देवी व पुत्र नोहर विधायक अभिषेक मटोरिया द्वारा समय समय पर निर्माण कार्य करवाया जाता रहा है। मूर्ति अनवारण के बाद 5 बजे ग्राम पंचायत चाईया में जन सभा करेंगी। दोनों ही जगह पर सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गईं हैं। इन सभा स्थलों के अलावा भी जगह जगह पर सीएम के स्वागत कार्यक्रम रखे गए हैं। जिला परिषद सदस्य दुलीचंद अठवाल, वार्ड 17 से वार्ड पार्षद कृष्णा बुरड़क, कैलाश मेघवाल, धर्मेंद्र मोची सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं द्वारा बीच राह में स्वागत के कार्यक्रम भी रखे गए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned