scriptमुख्यमंत्री राजे के नागौर दौरे से पहले पुलिस महकमे में मचा हड़कम्प, जानिए क्यों | Before the Chief Minister's visit to Nagaur, stir in police department | Patrika News

मुख्यमंत्री राजे के नागौर दौरे से पहले पुलिस महकमे में मचा हड़कम्प, जानिए क्यों

locationनागौरPublished: Apr 24, 2018 07:46:04 pm

Submitted by:

shyam choudhary

एसपी देशमुख ने सोमवार देर रात जारी किए आदेश

Amitabh Bachchan Health

vasundhara raje

नागौर. जिले के पुलिस बेड़े में एसपी परिस देशमुख ने काफी समय बाद बड़ा फेरबदल किया है। सोमवार देर रात जारी तबादला सूची के अनुसार एसपी देशमुख ने छह पुलिस निरीक्षक, 20 उप निरीक्षक, 13 सहायक उपनिरीक्षक एवं 184 हैड कांस्टेबलों को इधर-उधर किया है। स्थानातंरण व पदस्थापन सूची में उन अधिकारियों को भी पोस्टिंग दी गई है, जो दो दिन पहले अजमेर रेंज स्तर पर दूसरे जिलों से नागौर भेजे गए थे। काफी समय बाद पुलिस महकमे में एक साथ बड़े स्तर पर जारी किए गए स्थानातंरण आदेशों से पुलिस अधिकारियों में हलचल मच गई है। वहीं कुछ अधिकारी तबादला सूची बाहर आते ही अपने-अपने मनचाहे स्थान पर पोस्टिंग लेने के लिए हाथ-पांव मारने लग गए हैं।
जोधा होंगे नागौर कोतवाल
एसपी देशमुख ने पुलिस निरीक्षक सतेन्द्रसिंह नेगी को परबतसर थानाधिकारी से लाडनूं थानाधिकारी, पुष्पेन्द्र बंशीवाल को पुलिस लाइन से परबतसर थानाधिकारी, नंदराम भादू को कोतवाली से नावां थानाधिकारी एवं सुरेन्द्रसिंह जोधा को कुचामन थानाधिकारी से कोतवाली थानाधिकारी लगाया गया है। इसके साथ जिले में नव पदस्थापित यशदीप भल्ला को कुचामन थानाधिकारी तथा यशवंत सिंह को मेड़ता सिटी थानाधिकारी लगाया गया है।
ये उप निरीक्षक बदले
पुलिस उप निरीक्षकों की तबादला सूची के अनुसार एसआई कंवरपालसिंह को थानाधिकारी पीलवा, राजेश कुमार मीणा को थानाधिकारी थांवला, अनिलदेव कल्ला को लौहारपुरा चौकी से थानाधिकारी पादू कलां, कोतवाली से जगनलाल मीणा को थानाधिकारी रोल, हरलाल मीणा को थानाधिकारी श्रीबालाजी, कुचामन रेलवे स्टेशन चौकी से धर्मपाल मीणा को थानाधिकारी चितावा, सिद्धार्थ प्रजापत को थानाधिकारी पांचौड़ी, राजेन्द्र सिंह को थानाधिकारी मौलासर, दिलीप सहल को मकराना थाने से थानाधिकारी सुरपालिया, करणाराम, सुनील चौधरी व सुशीला देवी को कोतवाली में द्वितीय अधिकारी लगाया है। इसी प्रकार पुलिस लाइन से देवीलाल को डीडवाना थाना में द्वितीय अधिकारी, मोहम्मद निसार को बोरावड़ चौकी से डीडवाना थाना, अब्दुल रहुफ को डीडवाना से मकराना थाना, महेन्द्रसिंह को मकराना थाना, गजराज को थानाधिकारी गोटन, मनीष चारण को मंगलाना चौकी से भावण्डा थानाधिकारी, सुमेरसिंह को बिदियाद चौकी से मंगलाना चौकी तथा कृष्णचंद बुनकर को सुरपालिया थानाधिकारी से कुचामन रेलवे स्टेशन चौकी में लगाया है।
इन एएसआई को भी बदला
एसपी देशमुख ने जिले के 13 एएसआई को भी इधर-उधर किया है। एएसआई रामदेवाराम को थांवला थाना, सरदार खां को मकराना थाना, पूनमचंद को डीडावना इंड्स्ट्रीयल एरिया चौकी, मुन्नालाल को चौकी छोटी खाटू, रामकुंवार को यातायात मकराना, दयानंद को पीलवा थाना, रामचंद्र को कोतवाली थाना, श्रवणराम को मेड़तासिटी थाना, नाथूराम को यातायात मेड़ता, मदनलाल को मारोठ थाना, जुगलकिशोर को लाडनूं थाना, आईदानराम को जायल थाना तथा सोहनलाल को कोतवाली थाने में लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो