साइकिल पर दोस्तों के साथ जा रहे बालक को ट्रक ने कुचला

राजस्थान के नागौर जिला मुख्यालय पर सैनिक बस्ती के पास गौरव पथ पर ट्रक की चपेट में आने से बालक की मौत।

By: Dharmendra gaur

Updated: 10 Feb 2018, 01:35 PM IST

नागौर. जिला मुख्यालय स्थित गौरव पथ पर शुक्रवार शाम करीब 6 बजे ट्रक की चपेट मेंं आने से साइकिल सवार बालक की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार बालक कुछ अन्य दोस्तों के साथ साइकिल से जा रहा था उसी दौरान एफसीआई गोदाम में गेहूं लेकर जा रहे ट्रक के चालक ने बालक की साइकिल को चपेट में ले लिया।
कोतवाली में मामला दर्ज
हादसे के बाद साथ वाले बालक घरवालों को बुलाने के लिए चले गए। ट्रक का पहिया सिर के ऊपर से निकलने से बालक का सिर पिचक गया। बालक की शिनाख्त समस तालाब निवासी आमिर उर्फ बबलू खां पुत्र बाबू खां (14) के रूप में की गई है। शव को जेएलएन अस्पताल की की मोर्चरी में रखवाया गया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मृतक के पिता बाबू खां ने कोतवाली थाने में ट्रक चालक पर लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना कारित करने का मामला दर्ज करवाया है।
घरवालों का हाल बेहाल
मजदूरी कर परिवार का पेट पालने वाले बाबू खां के घर वालों को हादसे की जानकारी मिली तो मानो उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। चार भाई बहनों में दूसरे नम्बर के बबूल ने पांचवीं तक पढ़ाई करने के बाद स्कूल छोड़ दिया था और घर के कामकाज में मदद करता था। भाई की मौत की खबर सुनकर उसकी दो छोटी बहनों का रो-रो कर बुरा हाल था। बबलू के पिता मजदूरी कर जैसे-तैसे दो रोटी का जुगाड़ करते हैं। वे हादसे से इतने सहम गए कि वे ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे। गौरतलब है कि शहर में भारी वाहनों की पाबंदी के बावजूद बेलगाम दौड़ते वाहनों की रफ्तार लोगों की जिन्दगी लील रही है। वाहन चालकों की लापरवाही से आए दिन हादसे हो रहे हैं।

Dharmendra gaur Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned