scriptवीडियो : नागौर से बड़ी खबर, फागली के पास सडक़ हादसा, तीन की मौत | Big news from Nagaur, road accident near Fagli, three dead | Patrika News

वीडियो : नागौर से बड़ी खबर, फागली के पास सडक़ हादसा, तीन की मौत

locationनागौरPublished: Oct 30, 2020 12:45:23 pm

Submitted by:

shyam choudhary

कार सवार तीनों की हुई मौत, एक जना गंभीर घायल, रोल थाना क्षेत्र के फागली के पास पिकअप से टकराने के बाद सडक़ किनारे खड़े डम्पर में घुसी कार

Big news from Nagaur, road accident near Fagli, three dead

Big news from Nagaur, road accident near Fagli, three dead

रोल/नागौर. नागौर Nagaur जिले के रोल थाना क्षेत्र के फागली के पास गुरुवार देर रात हुए भीषण सडक़ हादसे (road accident, three dead) में कार सवार तीन जनों की मौत हो गई, वहीं एक जना गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में कार एक पिकअप से जा टकराई और पिकअप से टक्कर के बाद सडक़ किनारे खड़े डम्पर वाहन में जा घुसी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के रोल Rol थाना क्षेत्र के फागली गांव के पास हुए इस दर्दनाक हादसे में जयपुर से नागौर Nagaur की तरफ आ रही कार की फागली के पास पिकअप से टक्कर हो गई। पिकअप से टकराने के बाद कार सडक़ किनारे खड़े डम्पर में जा घुसी। हादसे (road accident, three dead) के बाद रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी और कार सवार चारों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने घायल नागौर निवासी एडवोकेट गौतम नायक पुत्र भंवरलाल नायक, सागीर खान पुत्र चांद खान व लक्ष्मण पुत्र बाबूलाल को मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल सत्यवीर का इलाज जारी है। यह हादसा रात्रि में करीब डेढ़ बजे हुआ। इस भीषण हादसे में कार में सवार तीन जनों की दर्दनाक मौत के बाद जेएलएन अस्पताल चौकी पुलिस ने उच्चाधिकारियो को भी हादसे की जानकारी दी।
अधिकारियों ने ली हादसे की जानकारी
हादसे में तीन जनों की मौत की जानकारी मिलने पर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने इस हादसे को लेकर रोल थाना पुलिस व जेएलएन अस्पताल चौकी पुलिस से जानकारी ली तथा मृतकों की जल्द से जल्द पहचान कर परिजनों को सूचित करने के निर्देश दिए।
पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे शव
शुक्रवार सुबह जेएलएन अस्पताल (JLN Hospital) की मोर्चरी में परिजनों की उपस्थिति में तीनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमोर्टम के बाद तीनों शव परिजनों को सुपुर्द किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो