scriptपांच बहनों का इकलौता भाई था मूलाराम, ट्रेलर की टक्कर से हुई मौत | Bike driver seriously injured in trailer collision, dies in Jodhpur | Patrika News

पांच बहनों का इकलौता भाई था मूलाराम, ट्रेलर की टक्कर से हुई मौत

locationनागौरPublished: Feb 13, 2020 10:14:57 pm

Submitted by:

shyam choudhary

ट्रेलर की टक्कर से मोटरसाइकिल चालक गंभीर घायल, जोधपुर में मौत, शहर के डीडवाना बाइपास मोड़ पर हुई दुर्घटना

bike driver seriously injured in trailer collision, dies in Jodhpur

bike driver seriously injured in trailer collision, dies in Jodhpur

नागौर. शहर के बीकानेर रोड से निकलने वाले डीडवाना बाइपास पर गुरुवार दोपहर में एक ट्रेलर चालक ने मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद घायल को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया, घायल की स्थिति गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया। जोधपुर में उपचार के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देऊ निवासी मूलाराम गोदारा (35) गुरुवार दोपहर में मोटरसाइकिल लेकर जा रहा था, बीकानेर रोड से निकलने वाले डीडवाना बाइपास के मोड़ पर एक ट्रेलर चालक ने लापरवाही व तेज गति से चलाते हुए मूलाराम को चपेट में लेते हुए टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद उसे जेएलएन अस्पताल पहुंचाया, लेकिन स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद मूलाराम को जोधपुर रेफर कर दिया। जोधपुर में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। कोतवाली थानाधिकारी अमराराम खोखर ने बताया कि देर रात मृतक के परिजनों ने थाने पहुंचकर ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उधर, दुर्घटना के बाद पुलिस ने ट्रेलर को मौके से जब्त कर लिया।
पांच बहनों को इकलौता भाई था मूलाराम
देऊ निवासी प्रभु पचार ने बताया कि मूलाराम गोदारा पांच बहनों के बीच इकलौता भाई था, जिसकी मृत्यु होने से परिवार व गांव में शोक की लहर छा गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो