scriptकार की चपेट में आई बाइक, मामा-भांजी की मौत | Bike hit by car, maternal uncle and niece died | Patrika News

कार की चपेट में आई बाइक, मामा-भांजी की मौत

locationनागौरPublished: Mar 17, 2023 09:21:21 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

-दूसरी भांजी जोधपुर रेफर, अपने घर ले जा रहा था मामापत्रिका न्यूज नेटवर्क
नागौर. अठियासन पुलिया के पास शुक्रवार दोपहर में कार की टक्कर से बाइक पर सवार मामा-भांजी की मौत हो गई , जबकि दूसरी भांजी घायल हो गई।

टक्कर

अठियासन पुलिया के पास शुक्रवार दोपहर में कार की टक्कर से बाइक पर सवार मामा-भांजी की मौत हो गई , जबकि दूसरी भांजी घायल हो गई।


उसे जोधपुर रेफर किया गया है। मामा अपनी दोनों भांजी को अपने घर ले जा रहा था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार ईनाणा निवासी प्रकाश मेघवाल (30) बाइक से अपनी भांजी सनम (17) और उसकी छोटी बहन लक्ष्मी (14) को इंदास से अपने घर ले जा रहा था। अठियासन पुलिया पर मोड़ते समय प्रकाश की बाइक सामने तेज गति से आ रही कार की चपेट में आ गई, हादसा होते ही वहां चीख-पुकार मच गई, कार आगे जाकर एक खंभे से जा टकराई। आसपास से लोग वहां पहुंचे तो कुछ ही देर में कोतवाली प्रभारी नरेंद्र जाखड़, एसआई दिलीप सहल मय पुलिस टीम वहां पहुंचे और इनको जेएलएन अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने सनम को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर अवस्था में प्रकाश और लक्ष्मी को जोधपुर रेफर किया । प्रकाश की भी रास्ते में मौत हो गई । लक्ष्मी का जोधपुर में उपचार चल रहा है।
युवक ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग
-आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं

नागौर. कोतवाली थाना इलाके में ताऊसर फाटक के पास शुक्रवार की सुबह एक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
पुलिस के अनुसार घटना सुबह करीब ग्यारह बजे की है। जायल के रोटूरामसर निवासी सुनील विश्नोई (27) ने ताऊसर फाटक पर दादर से बीकानेर की तरफ जा रही ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला है। उसकी गांव में मोबाइल की दुकान थी व नशा करता था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो