Video : नागौर में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

शहर के डीडवाना रोड पर दोपहर में हुई दुर्घटना

By: shyam choudhary

Published: 13 Jul 2020, 09:27 PM IST

Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

नागौर. शहर के डीडवाना रोड पर सोमवार दोपहर करीब एक बजे एक कार चालक ने बाइक सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं सदर थाना क्षेत्र के सिंगड़ के पास एक साइकिल सवार व्यक्ति को कैम्पर चालक ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया।

कोतवाली पुलिस के अनुसार चैनार निवासी कृपाराम (63) पुत्र मुन्नालाल माली सोमवार दोपहर करीब एक बजे अपने घर से डीडवाना रोड स्थित पेट्रोल पम्प के पास खेत जा रहा था, इसी दौरान जोधपुर पासिंग कार के चालक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे कृपाराम की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद कार सडक़ किनारे बिजली की डीपी से टकरा कर सडक़ से नीचे उतर गई। कार की टक्कर से ट्रांसफार्मर सहित डीपी धराशाई हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया। मृतक के रिश्तेदार देवकिशन पुत्र पापालाल ने थाने में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

कैम्पर की टक्कर से साइकिल सवार घायल
सदर थाने में गोगेलाव निवासी एक व्यक्ति ने दुर्घटना का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार गोगेलाव निवासी कमल किशोर पुत्र लिखमाराम प्रजापत ने रिपोर्ट देकर बताया कि सिंगड़ निवासी उसके जीजा भंवरलाल पुत्र तिलोकाराम सोमवार को मनरेगा का कार्य कर साइकिल से सिंगड़ जा रहे थे, तभी पीछे से आए कैम्पर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनके शरीर पर गंभीर चोटें आई। दुर्घटना के बाद भंवरलाल को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned