बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

Anuj Chhangani | Updated: 14 Jun 2019, 11:22:26 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

मृतक के ममेरे भाई ने बस चालक के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज करवाया

मूण्डवा. स्टेट हाईवे 39 पर तेजाजी के मन्दिर के आगे खतरनाक मोड़ पर शुक्रवार शाम को सडक़ हादसे में मोटर साइकिल सवार युवक संखवास निवासी महिपाल जाट (26) पुत्र लुणाराम की मौत हो गई। युवक अपने ननिहाल खजवाणा में रहता था। बस की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार के सिर में गंभीर चोट आई। तुरंत ही उसे निजी वाहन से मूण्डवा रवाना किया गया। साथ ही एंबुलेंस 108 को भी इत्तला दी। मूण्डवा से एम्बुलेंस के साथ चालक चन्द्रशेखर प्रजापत, ईएमटी जितेन्द्र सेवर मौके पर घायल को लेने रवाना हुए। जिसे रास्ते में दूसरे वाहन से एम्बुलेंस में शिफ्ट किया गया। गंभीर हालत देखते हुए युवक को कृत्रिम श्वांस दिया गया, लेकिन मूण्डवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचने पर डा. राकेश सिरोही ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर मूण्डवा थाने से पुलिस पहुंची। मामला कुचेरा थाना क्षेत्र का होने के कारण वहां सूचना दी। कुचेरा थाने के हैड कांस्टेबल बेणीराम चांगल तथा सांवताराम मूण्डवा पहुंचे। मृतक के ममेरे भाई ने बस चालक के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज करवाया है। पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

काश हेलमेट होता

दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार युवक के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। डा. ने बताया कि यदि हेलमेट होता तो शायद जानलेवा चोट नहीं आती। हादसे की सूचना मिलने के बाद अस्पताल में मृतक के गांव के लोगों की भीड़ लग गई। थोड़ी देर में मृतक की मां व पिता भी पहुंच गए। दोनों फूट-फूट कर रोने लगे तो आसपास खड़े लोगों की आंखें छलक पड़ी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned